गोपालपुर : गोपालपुर थाना क्षेत्र के डुमरिया चपरघट पंचायत के करचीरा ग्राम निवासी 90 वर्षीय अमीन रामदेव मंडल पिता स्व खुदरी मंडल की जमीन विवाद में दरवाजे पर स्थित मचान पर सोये अवस्था में बेखौफ अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक के छोटे भाई रघु मंडल ने बताया कि मेरे बडे भाई जो अमीन का काम करते थे दरवाजे पर स्थित मचान पर अपने तीन पोतों ज्योतिष कुमार, जयकांत कुमार व प्रह्लाद कुमार के साथ सोये थे. रात्रि में करीब ग्यारह बजे के बाद अपराधियों ने ट्रांसफरमर से ही बिजली काट दी और नजदीक से मेरे भाई की कनपट्टी में चार गोली मार दी और सभी अपराधी गोली मारकर चले गये तथा ट्रांसफरमर से बिजली की कनेक्शन जोड दिया.

गोली चलने की आवाज सुनकर हमलोग दरवाजे पर आये तो अपने भाई को खून से लथपथ देखा. तत्काल गोपालपुर थाना को फोन से मामले की जानकारी दी. करीब दस मिनट के अन्दर दो गाडी में पुलिस आई और मेरे भाई को नवगछिया अस्पताल पोस्टमार्टम हेतु पहुँचाया. पोस्टमार्टम के बाद हमलोद शव लेकर अपने घर चले आये. मृतक की बहू ने रोते -बिलखते बताया कि कल मेरे ससुर जमीन रजिस्ट्री करने गये थे. परन्तु लिंक फेल होने के कारण रजिस्ट्री नहीं हो सका.

रात्रि में दुश्मनों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि हमलोगों ने अशोक मंडल, विदो मंडल, सियाराम मंडल, सुरेश मंडल, हरदेव मंडल, जागो मंडल, मेंहदी मंडल, सक्कल मंडल, शंकर मंडल व नागे मंडल पर गोली मारकर हत्या करने का मामला दर्ज करवाया है. परिजनों ने बताया कि रात्रि में ही पुलिस ने अशोक मंडल व सियाराम मंडल को हिरासत में लिया तथा बूढा होने के कारण सियाराम मंडल को पूछताछ के बाद छोड दिया.

Whatsapp group Join

बताते चलें कि अगले वर्ष आपसी विवाद में हुई मारपीट में इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत के मामले में मृतक अमीन रामदेव मंडल जेल की हवा खा चुके थे. मृतक की पतोहू के अनुसार मेरे ससुर का मोबाइल व उनके पास के रुपये भी अपराधी ले कर चले गये हैं. गोपालपुर थाना से मिली जानकारी के अनुसार नामजग आरोपितों की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी किया जा रहा है.