नवगछिया थाना के तेतरी जीरोमाइल के पास फुड प्लाजा के सामने जगतपुर निवासी दिलीप यादव की पत्नी सीता देवी के आत्महत्या के मामले की छानबीन पुलिस कर रही है। ऐसी चर्चा है कि सीता देवी एक जालसाज दलाल के चक्कर में पड़ गई थी। दलाल ने बीस लाख रुपए लोन दिलाने का झांसा देकर उससे तीन लाख रुपए ठग लिया था। यह तीन लाख रुपए सीता देवी ने अपने पड़ोसी और सगे-सम्बन्धियों से लिया था।

कहा जाता है कि यह पैसे पड़ोसियों ने सीता देवी को उसके पति के सामने दिया था। वहीं घटना के दो दिन पूर्व उसने अपनी बड़ी बहन से दो लाख और ननद से पचास हजार रुपये भी लिए थे, सारे पैसे उसने बीस लाख रुपये लोन लेने के चक्कर में ठग को दे दिया था। पिछले सोमवार को पति दिलीप यादव के दबाव पर सीता देवी अपने पति को दलाल से मिलवाने निकली थी, लेकिन रास्ते में विवाद हो जाने के कारण पति उसे छोड़कर चला गया और मंगलवार को उसकी लाश मिली।

सीता देवी सोमवार की रात कहां थी, सुबह घटनास्थल पर कैसे पहुंची, यह पुलिस जांच कर रही है। घटना के तीन घंटे बाद भी पति बगल में रहते हुए नहीं आया, यह पुलिस के लिए पहेली बनी हुई है। पुलिस को घटनास्थल से सीता देवी का मोबाइल मिला है। पुलिस उसकी जांच कर रही है। पुलिस द्वारा मोबाइल का सीडीआर निकाला गया है।

Whatsapp group Join

जिसमें एक नंबर संदिग्ध है। आशंका है कि महिला उस नंबर पर बराबर बात करती थी। पुलिस उस नंबर की छानबीन कर रही है। थानाध्यक्ष राजकूपर कुशवाहा ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और जल्द ही मामले का खुलासा कर घटना में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी की जाएगी