खरीक : लोकमानपुर में कोसी नदी में आयी बाढ़ से बुधवार को बिजली का खंभा और तार ध्वस्त हो जाने से लोकमानपुर में विद्युत आपूर्ति व्यवस्था ठप हो गयी. विद्युत आपूर्ति ठप होने से पूरे लोकमानपुर में अंधेरा छा गया आम लोगों का संपर्क रिश्तेदारों से टूट गया लोगों का मोबाइल तक चार्ज नहीं हो पा रहा है ऐसी स्थिति में लोग गांव से सूचनाएं बाहर नहीं भेज पा रहे हैं.11 केवी का तार और खंभा धराशाई होकर बाढ़ के पानी में समा गया.

पानी में तार गिर जाने से करंट प्रवाहित हो गया है. नाव पर सवार होकर गिरे बिजली के खंभे के तार के नीचे से नाव लेकर गुजरने में आम लोगों को खतरों से जूझ कर जाना पड़ रहा है.बाढ़ पीड़ितों को काफी कठिनाई हो रही है.चारों ओर अथाह पानी ही पानी है.

लोकमानपुर के बालू टोला आजाद नगर समेत निचले इलाकों में तकरीबन 200 घरों में बाढ़ का पानी घुस गया है ग्रामीण भवेश ठाकुर उमेश ठाकुर समेत कई अन्य बाढ़ पीड़ित लोगों ने बताया कि लोकमानपुर बाढ़ से तबाह हो चुका है लेकिन हम बाढ़ पीड़ितों को प्रशासनिक स्तर से किसी भी तरह की मदद नहीं मिल सकी है.लोगों को बाढ़ पीड़ित गांव से बाहर निकलने के लिए नौका का मुकम्मल परिचालन नहीं होने से आम लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है.

Whatsapp group Join