December 8, 2021

Naugachia News

THE SOUL OF THE CITY

भागलपुर सांसद के पिता से बदसलूकी : आम जनता की तो छोड़िए हो मायागंज अस्पताल

आम आदमी की बात तो छोड़िए, मायागंज अस्पताल में शुक्रवार काे सांसद अजय मंडल के 75 वर्षीय पिता रामदास मंडल से भी एमआरआई सेंटर के कर्मचारी ने बदसलूकी की। सांसद के परिजनों और कर्मियों के बीच कहासुनी हुई तो अस्पताल में हंगामा मच गया। एमआरआई कराने पहुंचे सांसद के पिता स्थिर नहीं हो सके तो टेक्नीशियन ने उन्हें बाहर निकाल दिया।

रिसेप्शन पर बैठे कर्मी ललन कुमार ने बदसलूकी कर कहा, जल्दी से इन्हें बाहर निकालिए….एक मरीज के चलते बाकी की जांच नहीं रोक सकते। पिता को बाहर करने के बाद सांसद अजय मंडल अस्पताल पहुंचे। उनसे भी कर्मी ने बदसलूकी की। ऐसे में सांसद को डीएम सुब्रत कुमार सेन को फोन करना पड़ा। इसके बाद तिलकामांझी और बरारी पुलिस पहुंची। सांसद ने एजेंसी पर केस कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। बाद में सांसद ने पिता की जांच निजी सेंटर में कराई।


सांसद के पिता को ब्रेन संबंधी है बीमारी

सांसद के पिता को ब्रेन संबंधी बीमारी है। डॉक्टराें ने उन्हें एमआरआई कराने की सलाह दी थी। जांच के दौरान उनके पिता को स्थिर होना था, लेकिन वह नहीं हो पा रहे थे। इस पर टेक्नीशियन ने उन्हें बाहर निकाल दिया। परिजन और कर्मियों के बीच हुई कहासुनी के दौरान हाॅस्पिटल मैनेजर सुनील कुमार गुप्ता व हेल्थ मैनेजर माे. इरफान की भी कर्मियों ने नहीं सुनी। सांसद अजय मंडल ने बताया, जब मेरे पिता के साथ कर्मी ने ऐसा बर्ताव किया तो बाकी मरीजों के साथ कैसा व्यवहार करते होंगे।

इधर, अस्पताल अधीक्षक डॉ. एके दास ने एमआरआई करने वाली एजेंसी स्वागतो के संचालक काे फोन कर संबंधित कर्मी को हटाने का निर्देश दिया। एजेंसी को दोबारा ऐसी लापरवाही न हो, इसकी हिदायत भी दी।

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है