बिहार : चाकू की नोक पर दबंग युवक ने स्कूल में घूसकर नौवीं की छात्रा की मांग में भर दिया सिंदूर

मुजफ्फरपुर में दबंग युवकों ने महिला सुरक्षा कानून को तार-तार कर दिया है। चाकू और तलवार से लैस युवकों ने क्लास में घुसकर पढ़ा रही शिक्षिका को बंधक बना लिया और उनमें में से एक युवक ने नौवीं की एक छात्रा के मांग में सिंदूर भर दिया। अचानक हुई इस घटना से स्कूल में अफरा-तफरी मच गई और बच्चे डर कर भाग खड़े हुए। यह सूचना गांव में फैल गई। उसके बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण स्कूल में पहुंच गए। घटना मोतीपुर थाना क्षेत्र के एक स्कूल की है। छात्रा के पिता ने मोतीपुर थाना को इसकी सूचना दी।

जमीनी विवाद में वारदात को दिया अंजाम

मौके पर पहुंची मोतीपुर थाना पुलिस ने शिक्षक और बच्चों से इसकी जानकारी ली। घटना के वक्त क्लास में पढ़ा पढ़ा रही शिक्षिका ने बताया कि मंगलवार को अचानक चार-पांच युवक तलवार और चाकू लेकर क्लास में घुस गए। टीचर और बच्चों को धमकाते हुए चुपचाप बैठे रहने के लिए कहा और उनमें से एक ने नौवीं की छात्रा के मांग में सिंदूर डाल दिया। उसके बाद सभी के सभी फरार हो गए। मोतीपुर थाना अध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया है कि परिजन के आवेदन पर पुलिस कार्रवाई कर रही है। छात्रा के पिता का आरोपी से जमीनी विवाद चल रहा है। आरोपी की पहचान ग्रामीण मोना सहनी के पुत्र राजू सहनी के रूप में हुई है। राजू समेत पांच के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर लिया गया है। स्कूल के प्रधानाध्यापक ने इसकी सूचना शिक्षा विभाग के वरीय अधिकारियों को दे दी।

डिप्रेशन में छात्रा, दहशत में परिजन

इस घटना से पीड़ित परिवार दहशत में है। छात्रा डिप्रेशन मे है और उसका रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं गांव के लोग इस घटना से हक्का-बक्का है। जानकारी मिली है कि आरोपित राजू सहनी दूसरे राज्य में नौकरी करता है। कुछ दिन पहले वह गांव आया था। छात्रा के पिता ने उसके घर के पास एक जमीन खरीदी थी। इस वजह से दोनों परिवारों के बीच तनातनी चल रही थी। आरोपी और उसके पिता ने पीड़ित परिवार को अंजाम भूगतने की धमकी दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है