रंगरा – मास्क चेकिंग अभियान में रंगरा पुलिस ने मास्क नहीं पहनने वाले 4 लोगों से ₹200 जुर्माने की राशि वसूल किया है. मिली जानकारी के अनुसार रंगरा पुलिस ने थाना क्षेत्र के विभिन्न जगहों रंगरा चौक, रंगरा बाजार, चॉपर हॉट, कुमादपुर थाना चौक, भवानीपुर टावर चौक पर सघनता पूर्वक मास्क चेकिंग अभियान चलाया है.

थाना अध्यक्ष राजेश राम ने कहा कि कोरोना को देखते हुए लोगों को मास्क का प्रयोग करना चाहिए और सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन करना चाहिए. थानाध्यक्ष ने सरकार द्वारा कोरोना को लेकर जारी किए गए गाइडलाइन का सख्ती से पालन करने का निर्देश थाना क्षेत्र के लोगों को दिया है.

रंगरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ रंजन कुमार के देखरेख में 265 लोगों का कोरोनावायरस पीठ एंटीजन किससे किया गया. सबों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. डॉ रंजन कुमार ने कहा कि इन दिनों लोगों को अपनी रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने के लिए स्वास्थ्यवर्धक आहार लेना चाहिए साथ ही अगर सर्दी खांसी बुखार या फिर सांस लेने में तकलीफ हो तो तुरंत रंगरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र आकर कोरोना से करवा लें. डॉ रंजन कुमार ने कहा कि कोरोना से सतर्कता ही वर्तमान में इसका एक मात्र इलाज है.

Whatsapp group Join