नवगछिया : पुलिस की अत्यधिक दबिश के कारण बच्चे को छोड़ कर भागा.. बरामद हुआ बच्चा

नवगछिया : नेपाली हवलदास जितेंद्र यादव और उसकी पत्नी कुसुम देखी के बच्चे को पुलिस ने विक्रमशिला सेतु पहुंच पथ के जाह्नवी चौक के पास से बरामद कर लिया है. बच्चा रेहांश कुमार यादव के बरामद होने के बाद नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज, नवगछिया के एसडीपीओ दिलीप कुमार ने नेपाली दंपत्ति से पूछ ताछ की है.

 


जानकारी दी गयी है कि शनिवार को कुसुम देवी का न्यायालय में बयान करवाया जायेगा. पुलिस ने कहा है कि मामले में आरोपी श्रवण मल्लिक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. उसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा. पुलिस की अत्यधिक दबिश के कारण ही श्रवण बच्चे को छोड़ कर भाग गया.

 

जानकारी मिली है कि दोपहरबाद जाह्नवी चौक के पास एक मुहल्ले में बच्चा लावारिस अवस्था में था. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो चौक पर टीओपी के जवानों ने बच्चे को चौक पर ला कर रखा. इसके बाद मौके पर परवत्ता पुलिस पहुंची तो उसे शक हुआ कि यह बच्चा नेपाली हवलदार का है. फिर दंपत्ति को मौके पर बुलाया तो दोनों ने बच्चे की पहचान अपने पुत्र रेहांश कुमार यादव के रूप में की. बच्चा मिलने के बाद दंपत्ति काफी खुश थे. दोनों ने कहा कि उनलोगों को भरोसा था कि उन्हें बच्चा जरूर मिलेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है