December 3, 2021

Naugachia News

THE SOUL OF THE CITY

नवगछिया जमीन विवाद में युवक को बुलाकर की हत्या, 14 नम्बर सड़क के पास.. शव गढ़े में फेंका

नवगछिया : जमीन विवाद में एक युवक की हत्या कर दी गई है। पूर्व बीएसएनएल कर्मचारी की मौत के बाद मिलने वाले एलआईसी के पैसे का प्रलोभन दे मां बेटे को फोन कर बुलाकर युवक प्रकाश मण्डल पिता स्व बांके बिहारी मण्डल की हत्या गला दबाकर कर दी गयी। शव को पकड़ा 14 नम्बर सड़क के पास पानी से भरे गढ्ढे में फेंका। जबकि मां बिमला देवी को जहर खिलाकर मरने का प्रयास किया। गम्भीर अवस्था में महिला को अहले सुबह तीन बजे मायगंज अस्पताल भेजा। जहां महिला का इलाज चल रहा है। घटना की सूचना देर रात पीड़ित के परिजनों द्वारा नवगछिया पुलिस को दी गयी।

पुलिस ने आरोपी महिला रंजना देवी पति स्व रंजीत पोद्दार घर तेतरी और युवक कमलकुण्ड निवासी रवि कुमार पिता अजय यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मृतक के भाई हरिनंदन मण्डल ने बताया कि उसके पिता बीएसएनएल में थे। उनकी मौत के बाद बीमा का पैसा नहीं मिल रहा था। दो दिन पूर्व महिला रंजना देवी ने फोनकर मेरी मां और भाई को एलआईसी के पैसे आने का प्रलोभन देकर बुलाया। दोनो लाल रंग की पल्सर मोटर साइकिल से गये थे। देर रात जब दोनों घर नहीं लौटे तो हमलोग खोजबीन करने लगे।


तेतरी में सगे संबंधी के यहां पूछताछ के क्रम में जानकरी मिलने पर गुरूवार के देर रात्रि एक बजे जब रंजना देवी के घर पर पुलिस के साथ गए तो वहां महिला और उसकी बेटी अदिति कुमारी मिली। जबकि युवक रवि भी मौजूद था। खोजने के क्रम में घर के सीढ़ी के पास मेरी मां बेहोशी की हालत में पड़ी मिली। जिसे मायगंज अस्पताल भेज गया। शुक्रवार के सुबह मेरे भाई की लाश पकड़ा में मिलने की सूचना मिली। उनकी गला दबाकर और छुरे से मारकर हत्या कर दी गई थी। थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर भारत भूषण ने बताया कि प्रथम दृष्टि में मामला जमीन विवाद से जुड़ा लग रहा है है। मृतक ने बरारी स्थित जमीन बेचने के लिए आरोपी से बातचीत किया था और दो लाख रुपया भी मृतक के अकाउंट में भेजा गया था। अब जमीन नहीं लिखने के कारण घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है