हम सभी लोग एक-दूसरे को चेहरे के जरिए ही पहचानते हैं. लेकिन कई बार हमें जब एक ही शक्ल वाले दो इंसान दिखते हैं तो हम चौंक जाते हैं. आपने अक्सर सोशल मीडिया पर भी तमाम बड़े हस्तियों के हमशक्ल देखे होंगे. जो कि खूब सुर्खियां बटोरते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसे शख्स की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसकी शक्ल भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली से मेल खाती है.

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को ‘यो यो फनी सिंह’ नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा गया है- विराट कॉर्नली. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जैसे ही शेयर की गई वैसे ही हर जगह इसी की चर्चा होने लगी. हालांकि फिलहाल ये मालूम नहीं हो पाया कि असल में ये तस्वीर है कहां की. ऐसे में हम इस तस्वीर की सत्यता की पुष्टि नहीं कर सकते. लेकिन सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है.

इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर जैसे ही शेयर किया गया वैसे ही लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने तस्वीर देखने के बाद लिखा कि ये तो कमाल है, मुझे तो बिल्कुल ये शख्स कोहली जैसा ही दिख रहा है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि इस तस्वीर को देखकर फर्क करना मुश्किल है कि ये असल कोहली नहीं है.

Whatsapp group Join

इस फोटो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म से शेयर किया जा रहा है. बता दें, इस ट्वीट को न्यूज लिखे जाने तक ढाई हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. इसके साथ अब तक इस तस्वीर को एक सौ अठारह से अधिक रीट्वीट मिल चुके हैं. कई लोगों ने इस तस्वीर को अपने-अपने सोशल मीडिया अकांउट से हैरानी भरी इमोजी के साथ जमकर शेयर भी किया है.