भागलपुर : तिलकामांझी थाना क्षेत्र के भीखनपुर मेन रोड पर अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी 2 (एसीजेएम-2) की खड़ी गाड़ी में धक्का मारने वाले दो स्कूटी सवार युवकों ने जज पर पिस्टल तान दी और पिस्टल के नोक पर लूटपाट की. मामले में एसीजेएम-2 के आवेदन पर तिलकामांझी थाने में मंगलवार रात केस दर्ज कर लिया गया.

मामले में घटनास्थल से एक युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया, जबकि एक अन्य युवक भागने में सफल रहा. गिरफ्तार युवक शानू कुमार कोतवाली चौक स्थित जांच घर में कंपाउंडर का काम करता है.
मारपीट और हाथापाई पर उतारू हो गये युवक : तिलकामांझी थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना सोमवार देर शाम की है. जब एसीजेएम-2 पीके रतन अपने परिवार के साथ अपनी कार से बाजार से आवास लौट रहे थे.

इस बीच उन्होंने कुछ घरेलू सामान खरीदने के लिए अपनी कार तिलकामांझी क्षेत्र के भीखनपुर मेन रोड पर सड़क किनारे खड़ी कर दी. जैसे ही वह कार से बाहर उतरे तभी पीछे से एक काले रंग की स्कूटी पर सवार दो लड़के ने तेजी और लापरवाही से आकर उनकी कार में धक्का मार दिया, जिससे गाड़ी में डेंट हो गया. गाड़ी में लगे धक्के का मुआयना करने जैसे ही जज गाड़ी से उतरे और इस बात का विरोध जताया, तो दोनों ही युवक मारपीट और हाथापाई पर उतारू हो गये.

Whatsapp group Join