कोतवाली थाना क्षेत्र के स्टेशन चौक स्थित पुलिस शिविर में तैनात सिपाही पर अवैध वसूली का आरोप लगा टैक्सी चालकों और टेंपो चालकों ने शुक्रवार रात करीब साढ़े आठ बजे पीट दिया. लोगों ने उक्त पुलिसकर्मी पर चालकों को धमका कर पैसे एेठने और मारपीट करने का आरोप लगाया. पीड़ित सिपाही से पूछने पर उसने मारपीट की बात से इंकार कर दिया. घटना रात करीब साढ़े आठ बजे की है. स्थानीय लोगों ने बताया कि स्टेशन चौक के पुलिस चौकी के ठीक पीछे स्टेशन परिसर में चौकी पर तैनात सिपाही विजेंद्र कुमार और एक चालक में किसी बात को लेकर अचानक विवाद शुरू हो गया.

देखते ही देखते परिसर में मौजूद दर्जनों टैक्सी चालक और टेंपो चालक जुट गये और सिपाही को पीट दिया. लोगों ने बताया कि आये दिन उक्त सिपाही टैक्सी लगाने और टेंपो लगाने को लेकर चालकों से पैसे वसूलता था. मना करने पर जेल भेजने और वाहन को जब्त करवा देने की धमकी देता था. मामले की सूचना एक वरीय पुलिस अधिकारी को देने के बाद घटना की जांच का जिम्मा कोतवाली पुलिस को दिया गया था. कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच घटना की जांच की.

मीडियाकर्मियों के पूछे जाने पर सिपाही ने शुरू कर दी वीडियो रिकॉर्डिंग

घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंचे मीडियाकर्मियों ने जब सिपाही से मामले के बारे में पूछा तो उसने इंकार करते हुए अपने मोबाइल फोन का वीडियो ऑन कर लिया और मीडियाकर्मियों की वीडियो बनाने लगा.

Whatsapp group Join