नवगछिया : परबत्ता थाना क्षेत्र के बोरवा मोड़ के पास 14 नंबर सड़क पर बाईक सवार दो हथियारबंद अपराधियों ने पिकअप वैन चालक के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया. अपराधियों ने पिकअप वैन चालक के पास से एक लाख 32 हजार रुपया नगद, दो मोबाइल सहित अन्य सामानों की लूट की है. घटना के संदर्भ में पीड़ित पिकअप वैन चालक नाथनगर थाना क्षेत्र के मोहनपुर बैरिया दियारा निवासी प्रमोद कुमार पिता राम मंडल ने परबत्ता थाना में आवेदन दिया है.

चालक प्रमोद कुमार मंडल ने बताया कि वाह मोहनपुर नाथनगर से पिकअप वैन पर भिंडी लोड कर पूर्णिया मंडी में उसे बेचने के लिए गया था. पूर्णिया मंडी में भिंडी को उतारकर बेचने के बाद वह वहां से वापस घर लौट रहा था. उन्होंने कहा कि घर लौटने के क्रम में जब वाह तेतरी दुर्गा मंदिर के पास पहुंचा तो पल्सर पर सवार दो आदमी उनकी गाड़ी को ओवरटेक करके आगे निकल गए. इसके बाद वह लोग बोड़वा के पास पहुंचे जहां उन्होंने सड़क पर गाड़ी खड़ी कर दी.

सड़क पर गाड़ी खड़ी होने के कारण मेरी गाड़ी वहां रुकी. मोटरसाइकिल पर सवार दोनों अपराधी दोनों तरफ से मुझे हथियार सटा दिया। हथियार सटाने के बाद उन्होंने कहा कि जो पैसा है मुझे दे दो. मैंने पर्स दे दिया तो उन्होंने पर्स में जो पैसा था वह सभी ले लिया. इसके बाद बोला कि और पैसा है वह भी निकालो. इस दौरान उन्होंने गाड़ी में रखे डेढ़ लाख रुपये भी ले लिए. पैसा लेने के बाद दोनों अपराधी पुनः तेतरी की ओर निकल गए. घटना के संदर्भ में परबत्ता थानाध्यक्ष रामचंद्र यादव ने कहा कि मामले में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Whatsapp group Join