नारायणपुर – जे पी कालेज नारायणपुर में शनिवार को छात्र संघ के अध्यक्ष अनिल रविदास के नेतृत्व में छात्रों ने प्राचार्य डा.विभांशू मंडल का घेराव कर कर्मी द्वारा छात्रों के नामांकन एवं फार्म भरने के एवज में कभी स्मारक के नाम पर तो कभी गमला के नाम पर अवैध वसूली सहित छात्रा के कामन रुम में पंखा शोचालय की सफाई, खेल में छात्रों को ड्रेस देने,शुद्ध पेयजल,शोचालय एवं अर्धनिर्मित छात्रावास को पुरा करने का मांग कर घेराव किया.

मौके पर छात्रों से वार्ता कर प्राचार्य डा.विभांशू मंडल ने शुद्ध पेयजल, सफाई एवं पंखा सोमवार तक में अतिशीघ्र लगाने की बात कही. जबकि शोचालय निर्माण, चारदिवारी निर्माण, छात्रावास निर्माण में युनिवर्सिटी द्वारा टेंडर प्रक्रिया पुरी होने के बाद निर्माण शुरू करने की बात कही जिसके लिए प्रयासरत बताया. साथ ही छात्रों को ड्रैस में आने एवं 75 प्रतिशत एडेंन्डेंन्स फार्म भरने के दौरान पुरा करने की हिदायत दी.

Whatsapp group Join

छात्र संघ के द्वारा जे पी कालेज कर्मी द्वारा अवैध वसूली का भंडाफोड़ करने के बाद प्राचार्य द्वारा एक्सन लेने के बाद अवैध वसूली रोका गया जिससे बांका, खगड़िया, मधेपुरा, नवगछिया, कुर्सेला, बिहपुर, नारायणपुर के दर्जनों छात्रों में खुशी का माहौल देखा गया.मौके पर अभाविप के प्रदेश सदस्य सुमित कुमार, पंकज कुमार, छात्र संघ उपाध्यक्ष आदित्य कुमार,संयुक्त सचिव मुकेश कुमार,विश्व बिधालय कांउसलर हंसराज कुमार ने छात्रों द्वारा दो वर्ष से ली गई अवैध राशि को सार्वजनिक करने की मांग की. वहीं प्राचार्य एवं छात्रसंघ के बीच दो घंटे के वार्ता के बाद वसूली पर रोक लगाया गया.