मलेशिया में कार्यरत ई रवि कुमार की पत्नी कंचन कुमारी अचानक लापता-Naugachia News

गोपालपुर थाना क्षेत्र के आदर्श ग्राम धरहरा से मलेशिया में कार्यरत ई रवि कुमार की पत्नी कंचन कुमारी के अचानक लापता होने की सूचना रवि के परिजनों ने गोपालपुर थाना को दी है.

क्या है मामला-

गोपालपुर थाना क्षेत्र के नवटोलियाा के लक्ष्मी सिंह ने अपनी पाँचवीं पुत्री कंचन कुमारी की शादी काफी धूम-धाम से धरहरा निवासी ई रवि कुमार से पाँच दिसम्बर 2014 को किया था. ई रवि मलेशिया में कार्यरत था. अतएव शादी के कुछ दिनों बाद वीजा पासपोर्ट बना कर ई रवि अपनी नव विवाहिता पत्नी को मलेशिया ले गया. लेकिन मलेशिया में दोनों का दांपत्य जीवन अच्छा नहीं रहा. जिस कारण कुछ महीने बाद ई रवि अपनी पत्नी कंचन को वापस अपने घर छोड़ गया.

बाद में दोनों में विवाद बढता गया और मामला तलाक तक पहुँचा. न्यायालय के आदेश पर कंचन अपने ससुराल में रहने लगी कि पति -पत्नी में सुलह की संभावना हो जाए. इसी बीच सात अप्रैल को ई रवि मलेशिया से न्यायालय में अपनी उपस्थिति दर्ज कराकर वापस मलेशिया चला गया और उसके परिजनों ने उसके लापता होने का मामला गोपालपुर थाना में दर्ज करवाया. बाद में मोबाइल के लोकेशन के आधार पर ई रवि के मलेशिया पहुँचने पर पुलिस व उनके परिजनों ने राहत की साँस ली.

पुनः जुलाई में मलेशिया से ई रवि वापस न्यायालय में अपनी उपस्थिति दर्ज कराकर वापस चला गया. अब उसकी पत्नी कंचन कुमारी के अचानक धरहरा से गायब होने से पुनः पारिवारिक विवाद के सतह पर आने से इंकार नहीं किया जा सकता है. गोपालपुर थानाध्यक्ष जयप्रकाश सिंह ने बताया कि धरहरा के ई रवि के बडे भाई दुर्गेश कुमार ने अपने भाई की पत्नी कंचन कुमारी के घर से निकलने के बाद घर वापस नहीं लौटने का आवेदन दिया है. वहीं कंचन के मायके वालों ने भी घर से निकलने का जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है. साथ ही परिजनों को भी पता करने को कहा गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *