फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र के नवादा गांव में डकैती के दौरान हमले में एक बुजुर्ग की मौत हो गई। जबकि एक दंपत्ति बुरी तरह घायल हो गए। डकैत घर से लाखों रुपये के समान लूटकर ले गए। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक घर के बुजुर्ग विश्वकर्मा अपने घर के बाहर सोए हुए थे। जबकि एक दंपत्ति घर के अंदर तीन बच्चों के साथ सोए थे। इसी दौरान डकैतों ने उनके घर पर हमला बोल दिया। पीड़ितों के मुताबिक सभी डकैत सिर्फ कच्छा और बनियान पहने हुए थे। रात के तकरीबन 2 बजे डकैतों ने घर में घुस कर काफी देर तक उत्पात मचाया और लाखों के जेवरात और नकदी लूटकर ले गए।

रिशतेदार को फोन पर दी

डकैतों ने पहले लकड़ी के कुंदे से घर के बाहर सो रहे बुजुर्ग विश्वकर्मा के सिर पर हमला किया। इसके बाद सीढ़ियों के रास्ते घर के अंदर घुसकर अजय मालकर और उनकी पत्नी गुड़िया देवी को भी घायल कर दिया। जबकी बच्चों को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया। हादसे के बाद घायल गुड़िया देवी ने अपने रिशतेदार को फोन कर इसकी जानकारी दी।

Whatsapp group Join

घायल पीएमसीएच रेफर

घायलों को आनन-फानन में नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन विश्वकर्मा की मौत पहले ही हो चुकी थी। बाद में घायल दंपत्ति को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। फुलवारीशरीफ एसडीपीओ रामाकांत प्रसाद ने बताया कि इस डकैती में यूपी के कच्छा बनियान गिरोह का हाथ है। उन्होंने ने कहा कि इस गिरोह ने चार साल पहले शाहपुर थाना क्षेत्र में भी ऐसी ही डकैती की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है