नवगछिया: रिलायंस JIO जल्द ही अपनी DTH सर्विस लॉन्च करने जा रही है। इसके पिछले कुछ दिनों में कई बार कुछ फोटो सामने आए हैं। इस बार जियो DTH के बारे में जो खबर सामने आई है वह कुछ अलग है

एक जेनरेटविश डॉट कॉम (generatewish.com) नाम की वेबसाइट ने दावा किया है कि रिलायंस DTH के लिए रजिस्ट्रेशन किए जा रहे हैं। वहीं साइट पर रजिस्ट्रेशन के लिए लिंक भी दिया गया है। इस वेबसाइट के माध्यम से रिलायंस JIO DTH के लिए रजिस्टर किया जा सकता है। रजिस्ट्रेशन पेज पर दिया गया है कि जियो प्राइम DTH सर्विस 6 महीने के लिए फ्री होगी। इसके तहत 432 चैनल देखने को मिलेंगे। इसमें 50 चैनल HD होंगे बाकी सामान्य होंगे। रजिस्ट्रेशन के लिए नाम, मोबाइल नंबर और राज्य डालना होगा। वह राज्य डालना होगा जहां DTH को लगवाना है। यह सब भरने के बाद रजिस्टर नाउ पर क्लिक करना होगा। इसके बाद एक दूसरा पेज खुलेगा। जहां DTH के बारे में जानकारी दी गई है।

इसमें दिया गया है कि रिलायंस JIO प्राइम DTH के साथ 6 महीने तक HD चैनल मिलेंगे। शुरुआती रजिस्ट्रेशन के बाद वहां लिखा आएगा। बधाई हो दोस्त, हमारा सिस्टम आपका नाम और नंबर चैक करेगा। हमारे पास इसके लिए बहुत ज्यादा रिक्वेस्ट आ गई हैं तो इसलिए ह्यूमन वेरिफिकेशन के लिए इस स्टेप को पूरा कीजिए। इसमें आपको इस मैसेज को 5 वॉट्सऐप ग्रुप या लोगों के साथ शेयर करना है।

Whatsapp group Join

वेबसाइट का दावा है कि इस वेरिफिकेशन को पूरा करने के लिए ऐसा करना जरूरी है। अगर 5 ग्रुप या लोगों के साथ इसे शेयर नहीं करेंगे तो आप JIO के ऑफर का फायदा नहीं उठा सकते हैं। साथ ही यह रजिस्ट्रेशन भी पूरा नहीं माना जाएगा। इस खबर की हम पुष्टि नहीं करते इसका दावा जेनरेटविश डॉट कॉम नाम की वेबसाइट ने किया है।