जिले में काेरेाना की रफ्तार लगातार बढ़ रही है। साेमवार काे भी जिले में 8 नए मरीज मिले हैं। इनमें पांच शहरी क्षेत्र के हैं। बाकी कहलगांव और पीरपैंती इलाके के हैं। जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर अब 62 हो गयी है। दिक्कत यह है कि काेराेना फिर शहरी माेहल्लाें में लाैट रहा है। जबकि यह शून्य पर पहुंच गया था। साेमवार काे शहर में जिन पांच मरीजाें की पहचान हुई उनमें मिरजानहाट का 18 वर्षीय, खंजरपुर का 32 वर्षीय,

तिलकामांझी का 31 वर्षीय व महमदाबाद का 36 साल का युवक शामिल है। कोयलाघाट के 50 वर्षीय व्यक्ति भी संक्रमित हुआ है। विक्रमशिला नगर कहलगांव का 45 वर्षीय पुरुष व काजीपुर का 32 वर्षीय युवक भी संक्रमित है। सीएस डाॅ. उमेश शर्मा ने बताया कि सभी नए मरीज हाेम आइसाेलेशन में हैं।

एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 62 हो गई, 3 नए मरीज ग्रामीण इलाकों के

निजी स्कूल का छात्र संक्रमित, डीईओ ने कहा स्कूल को बंद कराएंगे

उधर, शहर के एक प्रमुख निजी स्कूल के दूसरी कक्षा का नाै साल का छात्र भी पाॅजिटिव पाया गया है। बच्चे काे लगातार खांसी हाे रही थी। जांच कराई गई ताे वह काेराेना पाॅजिटिव निकला। उसके पिता ने बताया कि मंगलवार काे परिवार के अन्य सदस्याें की जांच कराएंगे। पूरा परिवार डरा हुआ है। हालांकि स्कूल प्रबंधन ऐसी किसी जानकारी से इंकार कर रहा है। लेकिन डीईओं संजय कुमार ने कहा कि छात्र काेराेना पाॅजिटिव पाया गया है ताे स्कूल काे 14 दिन केे लिए बंद कराएंगे।

Whatsapp group Join

कार्मेल में गेट खुलते ही अभिभावकाें ने लगा दी भीड़: दूसरी ओर काेराेना के बढ़ते संक्रमण के बीच हम भी लापरवाह भी हाे रहे हैं, जबकि पहले सहमे हुए थे। साेमवार काे कार्मेल स्कूल में छुट्टी के वक्त भी घाेर लापरवाही दिखी। छुट्टी के बाद छात्राओं के निकलने के लिए स्कूल ने केवल गेट नंबर तीन ही खाेला। अभिभावक भी सब्र नहीं रख सके। वहां बच्चियाें काे रिसीव करने के लिए भीड़ लगा दी। स्कूल प्रबंधन व अभिभावक एक-दूसरे पर आराेप लगाने लगे। एक शिक्षक से कुछ अभिभावक उलझ गए। उनका कहना था कि केवल एक ही गेट क्याें खाेला गया। जबकि स्कूल प्रबंधन का कहना था कि जूनियर छात्राओं काे कतार लगाकर निकाल रहे थे, तबतक सीनियर वर्ग की छात्राओं के अभिभावक गेट पर जुट गए।