चलती पैसेंनगर ट्रेन में पैर से ठोकर लगने के विवाद में मनचले ने युवती की खुलेआम बेल्ट से पिटाई कर दी। घटना देर रात की बताई जा रही है।

घटना के सबंध में प्रत्यक्षदशियों ने बताया कि रविवार की रात पूर्व मध्य रेलवे हाजीपुर जोन के समस्तीपुर रेल मंडल के पूर्णिया-सहरसा बड़ी लाइन रेलखंड पर पूर्णिया से सहरसा जा रही 55583 अप ट्रेन जानकी नगर स्टेशन पहुंची। ट्रेन जब जानकीनगर रेलवे स्टेशन से खुली तो बोगी के रेक पर सोने जा रही एक लड़की के पैर से भूलवंश एक युवक को ठोकर लग गयी। इसके बाद दोनों में विवाद शुरू हुआ जो गाली गलौच में तब्दील हो गया।

इसके बाद युवक ने चलती ट्रेन मे लड़की को बेल्ट खोलकर पीटना शुरू कर दिया। ट्रेन में मारपीट होता देख यात्रियों ने शोर-मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर ट्रेन के गार्ड ने ट्रेन के चालक को वायरलेस पर ट्रेन रोकने का आदेश दिया। चालक त्वरित रूप से ट्रेन को रोक दिया। इसके बाद ट्रेन गार्ड ने ट्रेन के पीछे की बोगी में आराम फरमा रहे सुरक्षा बल के जवानों को ट्रेन मे हो रही मारपीट को शांत कराकर लड़की को सुरक्षा घेरे मे लेने के बोला।

Whatsapp group Join

सुरक्षाकर्मी जब तक बोगी तक पहुंचे युवक फरार हो गया। सुरक्षाकर्मियों ने लड़की को सुरक्षा मे लेकर बोगी मे बैठाया। इसके बाद ट्रेन परिचालन हो सका। इस बावतः सहायक रेल थाना बनमनखी सअनि रंजीत झा ने बताया कि मुझे इस घटना की जानकारी अबतक नही मिली है लेकिन पता कर दोषी पर कार्रवाई की जाएगी।