नवगछिया : थाना क्षेत्र अंतर्गत नवगछिया बाजार में मेन रोड महाराज जी चौक के समीप स्थित बजरंग पोद्दार की बैग की दुकान में आग लगने से अफरा तफरी मच गई. अचानक से लगे आग के बाद स्थानीय लोग बाजार में इधर उधर भागने लगे. मौके पर स्थानीय लोगों नें बताया कि रात्रि के साढ़े सात बजे के आस पास बैग की दुकान में बिजली की शार्ट सर्किट की वजह से लग गई. देखते ही देखते आग काफी भयावह हो गई. आग की लपटे काफी तेज हो गई.

आग नीचे से उपर मंजिल पर भी चली गई. व्यवसायी कुणाल गुप्ता नें अग्निशमन संयत्र से आग बुझाने का प्रयास किया. स्थानीय लोग व दमकल की एक बड़ी व दो छोटी गाड़ी पहुंच कर आग पर काबू पाया . बताया गया कि दुकान के आगे बिजली का ट्रांसफार्मर है. ट्रांसफार्मर में अधिक लोड होने के कारण बराबर शार्ट सर्किट होते रहता है. मौके पर नवगछिया थाना की पुलिस भी पहुंची थी. आग लगने से लगभग दो से तीन लाख रूपये के समान का नुकसान हुआ है.

बताते चलें कि अचानक लगी आग के बाद अफरा तफ़री का माहौल हो गया । बाजार के व्यवसायी काफी घबरा गए । मौके पर लोगों ने अग्निशमन विभाग को जानकारी दी जिसके बाद एक छोटी गाड़ी पहुंची लेकिन आग पर काबू पाने के दौरान आग काफी भयावह हो गई और नीचे की दुकान से पहले तल के दुकान पर पहुंच गई । इस दौरान लोग काफी दहशत में भी गए फिर दमकल की दो और गाड़ियां आई । कुल तीन गाड़ी व स्थानीय लोगों के तत्परता के बाद आग पर काबू पाया गया । इस दौरान करीब 2 घंटे तक बाजार की स्थिति भयावह रही लोगों में अफरा तफ़री का माहौल बना रहा ।