भागलपुर : तातारपुर थाना क्षेत्र के उर्दू बाजार चौक पर मंगलवार शाम तेज रफ्तार बाइकर युवती के लहरिया कट की चपेट में आने से एक बाइक सवार युवक बाल-बाल बच गया. इस दौरान युवक और बाइकर युवती के बीच चौक पर ही बहस हो गयी. स्थानीय लोगों और पुलिस ने उन्हें समझा बुझा कर मामला को शांत किया. मामला यहां शांत नहीं हुआ कुछ देर बाद ही रात करीब आठ बजे बीच किरकिरी का बदला लेने बाइकर युवती अपने कुछ पुरुष साथियों के साथ युवक के रामसर चौक स्थित घर पहुंच गयी. जहां युवक ने युवती और उसके साथ आये आये एक लड़के को पकड़ कर पुलिस को इस बात की जानकारी दी.

पुलिस के पहुंचने पर आरोपित युवक ने मामले में किसी भी प्रकार का आवेदन देने से मना कर दिया. करीब डेढ़ घंटे तक रामसर चौक स्थित शिकायतकर्ता युवक के घर चले हाइवोल्टेज ड्रामे के बाद पकड़ी गयी युवती और उसके साथी को छोड़ दिया गया. इलाके के लोगों का कहना था उक्त युवती एक पुलिस का साइन बने एक बाइक को तेज रफ्तार लहरिया कट मार कर चलाती है.

Whatsapp group Join

विगत 15 अगस्त को डीडीसी आवास के सामने भी उक्त युवती ने तेज रफ्तार बाइक से दो बाइक सवारों को धक्का मार दिया था. जिसके बाद युवती ने पकड़े जाने के बाद काफी देर तक हाइ वोल्टेज ड्रामा किया था.