नवगछिया नगर इकाई द्वारा”युवा सप्ताह दिवस” मनाया गया,जिसमें क्रिकेट टूर्नामेंट कार्यक्रम का आयोजन किया गया!वही मैंच में नवगछिया और नारायणपुर की टीम ने हिस्सा लिया जिसमें नवगछिया टीम प्रथम स्थान पर रहा और नारायणपुर दुसरे स्थान पर रहा ! वही विजेता टीम को नगर उपाध्यक्ष कौशल सर ने ट्राफी और पर्यावरण संरक्षण हेतु एक वृक्ष देकर सम्मानित किया गया!उपविजेता टीम नारायणपुर को नगर उपाध्यक्ष श्री ओम सिंह ने सम्मानित किया

वही मैन ऑफ द मैच नवगछिया टीम के देवाकांत पांडे को मिला उन्हें राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ नवगछिया पुलिस जिला के जिला कार्यवाह श्री विरेंद्र जी ने सम्मानित किया!सभी खिलाड़ी को अंत में एक एक वृक्ष देकर सम्मानित किया गया! नगर सह मंत्री केडी भाई कार्यक्रम का संयोजन किया एवं नगर सह मंत्री डब्लू कुमार ने सम्मान समारोह का संचालन किया !

यह कार्यक्रम स्वामी विवेकानंद युवा पखवाड़ा सप्ताह समारोह के अंतर्गत मनाया गया था और नगर सह मंत्री केडी ने बताया कि अभाविप कार्यकर्ताओं के द्वारा राष्ट्रीय युवादिवस पर विभिन्न स्थानों पर विभिन्न तरह के कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है! वही मौके पर अभाविप के प्रांत सह संयोजक सेवार्थ विधार्थी के अनुज चौरसिया, कौशल सर, श्री ओम, केडी भाई, डब्लू कुमार, शिवम, बिट्टू, अनिश यादव कालेज अध्यक्ष पीयूष यादव आदि मौजूद थे!