प्रखंड के हरिओ गांव को एक बार फिर से दहलाने की साजिश में हरिओ बांध पर जुटे कुख्यात बदमाशों को गुरुवार को एसटीएफ के सहयोग से गुप्त सूचना के आधार पर बिहपुर व झंडापुर ओपी पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में गिरफ्तार कर लिया गया।

जानकारी के अनुसार गुरुवार को दोपहर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए सभी बदमाशों का जुटान हरिओ बांध पर बने बासा पर हुआ था लेकिन समय रहते पुलिस ने इन बदमाशों को दबोच लिया। नवगछिया एसडीपीओ प्रवेन्द्र भारती ने बिहपुर थाने में प्रेस कांफ्रेंस कर बताया की गिरफ्तार बदमाश हरिओ का सचिता सिंह, पंकज सिंह एवं खगड़िया जिले के पसराहा के अवधेश शर्मा हैं। इन तीनों का आपराधिक इतिहास रहा है।

इस तीनों बदमाश पर हत्या, लूट, रंगदारी एवं आर्म्स एक्ट के कई मामले दर्ज हैं लेकिन कुछ मामलों में बेल पर व कुछ में ये वांछित हैं। बीते फरवरी में हरिओ में काम कर रहे मजदूर से लूटपाट एवं रंगदारी के मामले में पंकज सिंह वांछित हैं।

Whatsapp group Join

पुलिस को इन तीनों के पास से एक पिस्टल, एक देसी कट्टा, एक बिंडोलिया, 37 राउंड कारतूस जिसमें .762 के 17 कारतूस एवं .303 के 20 कारतूस, एक काले रंग की बाइक एवं तीन मोबाइल बरामद हुए हैं।

ये बदमाश किस मंशा से बांध पर जुटे थे। इसकी जांच की जा रही है। मालूम हो की सचिता सिंह हरिओ के कुख्यात बदमाश ततुली सिंह का भतीजा है। जिसका 90 के दशक में काफी दबदबा था। इस कुख्यात के गिरफ्तार होने से इलाके के लोगों ने राहत की सांस ली। पुलिस की इस कार्रवाई में बिहपुर इंस्पेक्टर नर्मदेश्वर सिंह चौहान समेत कई पुलिस अधिकारी व जवान शामिल थे।