वर्षो विकास से उपेक्षित गावं में विकास की रौशनी पहुंचना मेरी पहली प्रथिमिकता है : बुलो मंडल

IMG_20170220_9538

नवगछिया : आज  युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद श्री शैलेश कुमार उर्फ़ बुलो मंडल ने प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना अंतर्गत एन एच 31 से मुरलीचन्द्र खड़ा तक सड़क की लम्बाई 1.5 कि.मी. निर्माण लागत राशि : 140.27 लाख से निर्मित सड़क का उद्घाटन किया । सड़क निर्माण के बाद क्षेत्र के लोगो में बहुत खशी व उत्साह का माहोल है।सड़क उद्घाटन के बाद मुरली पंचायत के मध्य विद्यालय मुरली के परिसर में जन सभा का आयोजन किया गया। सभा का अध्यक्षता मुखिया प्रदीप मंडल ने किया संचालन सुबोध साह ने किया ।
सभा को संबोधित करते हुए संसद श्री शैलेश कुमार उर्फ़ बुलो मंडल ने कहा कि वर्षो से उपेक्षित गावं में विकास की रौशनी पहुँचाना मेरा पहली प्रथिमिकता है। सड़क, स्वास्थ,शिक्षा और बिजली के क्षेत्र में अवल होगा ग्रामीण इलाका। मैं काम करने में विश्वास करता हूँ जुमले वाजी में नही। मेरे कथनी और करनी में अगर फर्क रहता तो आज इतनी बड़ी जिम्वेदारी आप लोगो ने नही देता, मैं आपके उमीद पर सौ प्रतिशत खड़ा उतरूंगा।

IMG_20170220_55885
लोकचुनाव चुनाव मे प्रधानमंत्री जी के किये गये वादों को याद दिलाते हुए कहा कि उन्होने किसी भी वाएदे को नहीँ पूरा किया। उनहोने कहां था की बिहार  को  विषेष  राज्य  का  दर्जा देंगे 1.25 लाख करोड़  का  विशेष  पैकेज देंगे,गरीबी मिटायेंगे ,हर साल 2 करोड़ लोगों को रोजगार देंगे। काला धन,भ्रष्टाचार ,आतंकवाद ,नक़ली नोट  को ख़त्म करेगें मगर क्या हुआ नोटबंदी कर 22 करोड़ लोगों के रोज़गार को प्रभावित किया सेवा निर्वित जवानों को ओ०आर०पि नही दें रहें हैं भाई भाई को लड़ाने का काम  किया हमारी सरकार हर क्षेत्र मे अच्छा काम कर रही है नौजवानों का भविष्य अच्छा रहेगा तभी राज्य और देश का भविष्य उज्जवल होगा बिहार चुनाव के समय नितीश जी और तेजस्वी जी ने जनता से जो वादे किये थे उसे पूरा कर रहें है 7 निश्चय को पूरा करने के लिये योजनायें शुरू कर दिया है छात्रों को उच्च शिक्षा के लिये 4लाख का ऋण दे रहे हैं । युवाओं को स्वयं सहायता भत्ता के रुप मे 1000/-रुपया माहवार नौकरी खोजने के लिय दी जा रही है !हर घर टोले मुहल्ले को : सड़क से जोड़ रहे हैं । हर घर को नल से पानी देने कि योजना पर तेजी से काम हो रहा है । श्री सांसद ने  लोगो से आह्वान किया की अपने बच्चे को पढ़ाने के लिए सब कुछ न्योछावर कर दे, शिक्षा के बिना समाज के अंतिम पंक्ति के लोगो का विकास सम्भव नही है। सम्पूर्ण विकास अगर चाहते है तो अपने बच्चे को शिक्षित करे । मौके पर सांसद से लोगो ने जनसमस्याओ से भी रूबरू हुए और जनसमस्याओ से निजात दिलाने का भरोसा दिया ।
युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता अरुण कुमार यादव,   रणविजय यादव, भीम शर्मा, मो.रफीक आलम, शैलेश कुमार,अशोक यादव, प्रमोद चौबे, धर्मेन्द्र यादव,संजय यादव, अमर यादव, अमित कुमार, मो.इरशाद फतेहपुरी, मो.गफूर आलम, प्रकाश यादव, नंदू यादव, आदि दर्जनों राजद नेता थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *