पूर्व विधायक कुमार शैलेन्द्र के वाहन को किया ओवरटेक, जान से मारने की शंका-Naugachia News

नवगछिया : भाजपा नेता व बिहपुर विधानसभा के पूर्व विधायक खरीक के तेलघी निवासी इ कुमार शैलेन्द्र के वाहन को कुछ संदिग्ध लोगों द्वारा गलत नियत से ओवर टेक करने का मामला जगजाहिर हुआ है. पूर्व विधायक ने पूरी घटना का जिक्र सोसल मीडिया पर किया है. उन्होंने इस बाबत झंडापुर ओपी थाना पुलिस को भी सूचना दी है. ई कुमार शैलेन्द्र ने बताया कि कोरचक्का गांव के विसर्जन में नौ बच्चे के मृत्यु होने के बाद पीड़ित परिवार से मिलने के बाद कोरचक्का से 5:45 बजे शाम में भागलपुर के लिए निकले थे.

झंडापुर-चोरहर NH3 के पास एक स्कोर्पियो ओवरटेक किया और धीरे-धीरे चलने लगा. शैलेन्द्र ने कहा कि उन्होंने सोचा कि कोई परिचित हमसे मिलने के लिए धीरे किया है. मैंने ड्राइवर को गाड़ी धीरे करने कहा लेकिन तबतक वो लगभग 200 मीटर की दूरी पर गाड़ी रोक दिया. हम भी गाड़ी रोक दिए लेकिन गाड़ी पर से उतरकर हमसे मिलने कोई नही आया. शैलेन्द्र ने कहा कि वे रुके रहे.

अंत मे वे लोग गाड़ी पुनः वापस बिहपुर पेट्रोल पंप के तरफ मोड़कर जाने लगा और जब मेरे सामने गाड़ी आई तो चार युवक जो उस गाड़ी में था. चारो आपस में इशारा कर एक दूसरे को पहचान करवा रहा था. शैलेन्द्र ने कहा कि उन्हें शंका हुई और वे रिलायंस पेट्रोल पंप तक गये. वहां डीजल लेकर वापस उस स्कार्पियो को खोजने लौटे तबतक गाड़ी भाग चुकी थी. चौक पर झंडापुर थाना प्रभारी से मिलकर सूचना दी दिया और मामले में कार्रवाई की भी मांग की. पूर्व विधायक ने कहा कि विरोधियों के द्वारा संरक्षित गुंडे(अपराधी) के द्वारा डराने का प्रयास किया गया.

जनता का निःस्वार्थ सेवा करने वाला ई. शैलेंद्र डरने वाला नही है. वे हमेशा विरोधियों के हौसले को पस्त करते रहेंगे. मालूम हो कि पूर्व में भी शैलेन्द्र पर अपराधियों द्वारा गोली चलवाने का मामला प्रकाश में आया था. इधर उदयपुर भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष रुपेश रूप ने मामले की सूचना दूरभाष से डीआईजी भागलपुर को दी है. रुपेश रूप में जानकारी देते हुए कहा है कि वे गुरुवार को भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल के साथ डीआईजी से मिलेंगे और इ शैलेन्द्र की सुरक्षा बढ़ाने की मांग करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *