हाईलेवल चौक पर ई रिक्शा और ऑटो चालक से अवैध वसूली को लेकर मारपीट -Naugachia News

ख़रीक : परबत्ता थाना क्षेत्र के हाई लेवल चौक पर ई रिक्शा और ऑटो वाहन चालकों से जम कर अवैध वसूली हो रही है.वाहन चालकों का कहना है कि हाई लेवल चौक पर जयमंगल टोला निवासी शंभू मंडल और बबलू मंडल ई रिक्शा और ऑटो चालक से रोजाना अपने मनमाफिक रकम वसूल कर अवैध कर रहा है जिससे वाहन चालक परेशान है.

वाहन चालकों के साथ मारपीट तीन घायल है. हाई लेवल चौक पर गुरुवार को अवैध वसूली को लेकर शंभू मंडल और बबलू मंडल ने ख़रीक थाना क्षेत्र के अठगामा निवासी ई रिक्शा चालक शंकर पासवान से जबरिया दस रुपये की मांग की लेकिन रकम देने से इनकार किया तो उसका ई रिक्शा धक्का देकर गिरा दिया जिससे रिक्शा पर सवार तीन लोग घायल हो गये.जख्मी लोगों को इलाज के लिए निजी क्लिनिक में भेजा गया.

इस संदर्भ में अठगामा के सच्चिदानंद मंडल रिक्शा चालक शंकर पासवान समेत अन्य ग्रामीणों ने बताया की हाई लेवल चौक पर बबलू मंडल और शंभू मंडल का आतंक सर चढ़कर बोल रहा है.प्रत्येक रिक्शा और टेंपो चालक से 10 से ₹20 तक की राशि मनमाने तरीके से वसूल करता है जो वाहन चालक अवैध वसूली का विरोध करता है उसे शम्भू मंडलऔर बबलू मंडल अपने गुर्गों को साथ लेकर जमकर मारपीट और उपद्रव करता है

जिससे ई रिक्शा चालक और टेंपो चलाने वाले लोगों में दहशत है.कोई भी टेंपो चालक बबलू और शम्भू के डर से कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है. वाहन चालकों से जमकर रंगदारी वसूलते हैं.ऐसे लोगों पर पुलिस अविलंब कार्रवाई करे अन्यथा हम लोग नवगछिया पुलिस अधीक्षक कार्यालय का घेराव करने को बाध्य होंगे.इस संदर्भ में पूछे जाने पर परबत्ता थाना अध्यक्ष शिवकुमार ने कहा परबत्ता थाना में इस तरह का आवेदन नहीं मिला है.हाई लेवल चौक पर अवैध वसूली करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......