अगर आपकी कलाई पर भी हैं ऐसे निशान तो आप हैं लकी

ज्योतिष शास्त्र बहुत ही अच्छा गणित है जो कि अनगिनत सालों से सर्वमान्य है, पीढ़ी- दर -पीढ़ी चली आ रही है। भविष्यवाणियां सच साबित होती रही हैं। यही कारण है कि लोग इस पर विश्वास करते हैं।

index

आज हम आपको एक खास तरह के निशान/रेखाओं के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि हम सब की कलाई पर होते है। जिन लोगों की Wrist पर इन रेखाओं की संख्या चार होती हैं, कहते हैं वैसे लोग सौ साल जीते हैं।

जिनकी लोगों की कलाई पर तीन मणिबंध रेखाएं बनी हों, वे तकरीबन 70-75 साल की आयु जी लेते हैं। यही रेखाएं यदि कलाई पर सिर्फ दो नजर आएं तो ऐसे लोग केवल 50-55 साल जीते हैं।

जिनकी कलाई पर ये रेखा सिर्फ एक लाइन में नजर आती हो कहते हैं उन्हें मौत से काफी खतरा होता है। कई व्यक्ति तो ऐसे भी हैं जिनकी कलाई पर ये रेखाएं कटी-फटी होती हैं, जो ये बताती हैं कि उनके जीवन में बाधाओं का अंबार लगा रहेगा।

जिनकी लोगों की कलाई पर दो रेखाएं आपस में मिल गई हों, कहा जाता है कि उनके भाग्य पर दुर्भाग्य का काली साया मंडराता रहता है। ऐक्सिडेंट से उन्हें नुकसान होने की संभावना होती है। मणिबंध रेखाएं जितनी साफ-सुथरी और गहरी हों उतना ही ब्राइट होता है व्यक्ति का भविष्य।

यदि ये रेखाएं Wrist से निकलकर ऊपर उठती दिखे तो समझ लीजिए उस व्यक्ति की कोई भी इच्छा पूरी होने में कभी देर नहीं लगेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......