नवगछिया : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को सीबीआई द्वारा झूठे मुकदमे में फंसाने की घिनौनी साजिश का पर्दाफाश होने पर राज्य की नीतीश और केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ बुद्धवार को नवगछिया अनुमंडल परिसर में राजद कार्यकर्ताओं ने एकदिवसीय महाधरना दिया. महाधरना में सांसद बुलो मंडल ने कहा कि सीबीआई के द्वारा लालू प्रसाद यादव के प्रति दुर्भावना से ग्रसित भाजपा समर्थित सीबीआई के पदाधिकारी को जांच का जिम्मा सौंपा गया. बिना जांच पड़ताल के राजद को बदनाम करने एवं राज्य सरकार को अपदस्थ करने के नियत से सीबीआई द्वारा लालू प्रसाद यादव के आवास पर छापेमारी कर केस दर्ज किया गया. जिसका ना कोई सबूत है ना ही दस्तावेज !

जिलाध्यक्ष डॉ तिरुपति नाथ यादव ने कहा कि बिहार के वर्तमान उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक साथ मिलकर आईआरसीटीसी घोटाले में लालू प्रसाद यादव को गिरफ्तार कराने की कोशिश कर रहे थे, जोकि नाइंसाफी बताती है. कार्यक्रम का संचालन करते हुए 2015 में राज्य की जनता ने महागठबंधन की सरकार बनाई जिसके आलोक में सरकार द्वारा जनहित में कई योजनाओं पर काम चल रहा था. परंतु एकाएक भारतीय जनता पार्टी द्वारा संचालित केंद्र सरकार एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा राज्य सरकार को अब पदस्थ करने के नियत से तथाकथित रेलवे टेंडर घोटाला में लालू यादव एवं तत्कालीन उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव एवं उनके परिवार के सदस्यों को फंसाने के उद्देश्य सीबीआई ने मनगढ़ंत एफ आई आर दर्ज कर बिना कोई जांच कराए छापेमारी की थी, जो कि षडंयत्र की परिभाषा है.

जन जन के मसीहा को हम सच्चाई के बदौलत न्याय दिलाकर रहेंगे. चाहे इसके लिए हमें कितने ही आंदोलन और भूख हड़ताल क्यों ना करना पड़े. युवा प्रधान महासचिव तनवीर बाबा ने कहा कि जिस देश में सीबीआई को भी अपने अधिकार के तहत काम करने से रोका जाता है. उस देश में भाजपा और जदयू जैसे गद्दार पार्टी को उखाड़ फेंकना ही युवा शक्ति की उपलब्धि होगी. आज के धरना में जिस तरह से युवा सहित महिलाओं ने अपनी भागीदारी सुनिश्चित कराई है. ठीक उसी प्रकार न्याय मिलने तक हम सभी संगठित होकर लालू यादव के प्रति निष्ठा बनाए रखेंगे. महाधरना के दौरान युवा राजद के प्रतिनिधि मंडल द्वारा एसडीओ के माध्यम से राष्ट्रपति को एक ज्ञापन सौंपकर षड्यंत्रकारी नीतीश सरकार को अविलंब बर्खास्त करने की मांग की गई.

Whatsapp group Join

महाधरना में युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल, जिलाध्यक्ष डॉ तिरुपति नाथ यादव, वरिष्ठ नेता शैलेश यादव, अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष संजय मंडल, प्रधान महासचिव तनवीर बाबा, युवा प्रवक्ता शुभम यादव, युवा जिलाध्यक्ष विभूति भूषण, सचिव महेश वर्मा, वरिष्ठ नेता गौरी शंकर बाबू, धर्मेंद्र यादव, गोपाल यादव, प्रमोद चौबे, आजाद अंसारी, रीना देवी, प्रतिमा सिन्हा, हिमांशु शेखर झा, सतीश यादव, लालू यादव, मुन्ना कुमार, रतन मंडल, कुंदन कुमार, अलख निरंजन पासवान, युवा नगर अध्यक्ष मुनाजिर अंसारी, अरुण यादव, सौरभ कुमार सहित सैकड़ों राजद समर्थक ने योगदान दिया.