भागलपुर. बिहार में भागलपुर में टिकट को लेकर सियासत एक बार फिर गर्मा गई है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन को अपनी पार्टी से सफाई मांगने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि भागलपुर सीट को लेकर शाहनवाज का बयान गैरजिम्मेदाराना है। भागलपुर की सीट जदयू को मिली है तो उनको इस मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी से बात करनी चाहिए।

नीतीश कुमार ने कहा, शाहनवाज को मालूम होगा कि मैंने पहली बार उन्हें भागलपुर से सीट दी और उन्होंने जदयू के समर्थन से जीत हासिल की। एक टीवी चैनल पर मुख्यमंत्री ने शाहनवाज के बयान को गैरजिम्मेदाराना करार देते हुए कहा कि बीजेपी को उनके इस बयान पर सफाई देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि भागलपुर की सीट जदयू को मिली है तो उनको इस मुद्दे पर भाजपा से बात करनी चाहिए।

गौरतलब है कि शाहनवाज हुसैन ने ट्वीट कर कहा था कि गठबंधन में भागलपुर सीट भाजपा को नहीं मिली, जेडीयू को चली गई है। उन्हें इस बार टिकट नहीं मिला। ट्वीट कर उन्होंने कहा कि मैं इस बार भागलपुर से नहीं लड़ रहा हूं पर मेरी पूरी निष्ठा पार्टी के साथ है। मैं पूरी ईमानदारी से पार्टी की सेवा करूंगा। सीट बंटवारे में 17-17 सीट जदयू और भाजपा के खाते में चली गई।

Whatsapp group Join