खरीक एवं झंडापुर पुलिस ने संयुक्त वाहन चेकिंग के दौरान एनएच -31 स्थित बगड़ी के पास सड़क किनारे खड़ी शराब से लदी पिकअप बरामद की । पिकअप में कार्टन में रखे विभिन्न ब्रांडेड कंपनी की 212 लीटर अंग्रेजी शराब रखी थी। थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि एनएच- 31 पर बिहपुर सर्किल इंस्पेक्टर अमर विश्वास के नेतृत्व में झंडापुर ओपी प्रभारी हरिशंकर प्रसाद कश्यप, खरीक थाना का एएसआई नईम उद्दीन के नेतृत्व में वाहन चेकिंग की जा रही थी।

इस दौरान बगड़ी चौक के समीप जाम होने की सूचना मिली। जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंचकर सड़क पर खड़े वाहनों को हटाने लगी। इस दौरान बगड़ी के समीप सड़क किनारे एक पिकअप पर नजर पड़ी। किन्तु, चालक की खोजबीन करने पर पता नहीं चला। जिसके बाद गाड़ी की तलाशी ली गई तो उसमें रखी भारी मात्रा शराब पर नजर पड़ी ।

फाइल

आग लगने से तीन घर जलकर राख

थाना क्षेत्र के फरीदपुर में बिजली के शार्ट सर्किट से आग लग गई। जिसमें विलास मंडल, सुबोध मंडल एवं टमाटर मंडल का फूस और चदरे का बना घर पूरी तरह जलकर राख हो गया। ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। वहीं आग की लपटें इतनी तेज थी कि थोड़ा और विलंब होने पर पूरा गांव जलकर राख हो जाता है। तीनों पीड़ित परिवारों ने संयुक्त रूप से खरीक सीओ एवं पुलिस को लिखित जानकारी दी है।

Whatsapp group Join

मारपीट मामले में दो गिरफ्तार

शुक्रवार देर शाम पुलिस ने मारपीट मामले के आरोप में तुलसीपुर निवासी विकास यादव एवं खरीक बाजार पात्र टोला निवासी सुनील झा को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि दोनों को शनिवार को जेल भेजा जाएगा।