नवगछिया : नवछिया के मारवाड़ी विवाह भवन में सवारियां सरकार के द्वारा देव उठान एकादशी के शुभ अबसर पर आयोजित तीन दिवसिय श्री श्याम कथा के अवसर पर दूसरे दिन शुक्रवार को श्री श्याम जन्मोत्सव मनाया गया. श्याम जन्मोत्सव श्याम भक्तों ने बड़े ही धूमधाम से मनाया. श्री श्याम के जन्मोत्सव के मौके पर भक्तों श्री श्याम बाबा के दरबार के आगे केक सेलिब्रेट किया गया. मौके पर भक्तों ने खूब आतिशबाजी की

मौके पर सभी भक्तों के बीच मिठाई एवं टोपियां बांट कर जन्मोत्सव की बधाई दी गई. श्री श्याम कथा को लेकर बाबा का दरबार बैलून से सजाया गया था. कार्यक्रम में कोलकाता से आई नृत्य नाटिका के द्वारा बाबा के मनमोहक रूप का भक्तों को दर्शन कराया गया. इस अवसर पर बाबा के भजनों की अमृत वर्षा भजन गायकों द्वारा की गई. श्याम बाबा के भजनों पर भक्त खूब झूमे. इस मौके पर भक्तों ने श्री श्याम कथा का श्रवण किया.

श्री श्याम के भजन व कथा के ध्वनि से पूरा शहर श्याम के रंग में रंग गया है. वहीं इस कार्यक्रम को सफल बनाने में सांवरिया सरकार के सदस्य विकास चिरानिया, मुकेश चिरानिया शिवशक्ति समीर गुप्ता राज चौधरी, राहुल यादुका, रंजीत जयसवाल, संदीप भुडोलिया यश केडिया, गौरव यादुका, पारस खेमका, मयूर केजरीवाल, शिवम् सर्राफ, अशोक केडिया, एवं नवगछिया के समस्त श्याम प्रेमी बड़ी जोर-शोर से लगे हुए हैं.

Whatsapp group Join