नवगछिया : नवगछिया में सोमवार को आठ नए कोरोना संक्रमित मरीज पाए जाने की पुष्टि हुई है. संक्रमित पाए गए मरीज में नवगछिया शहर के एक, नवगछिया के नोनिया पट्टी, तेतरी पंचायत के एक, पकरा पंचायत के एक, गोपालपुर थाना क्षेत्र के हड़ानाथचक के एक, खरीक थाना क्षेत्र के तेलघी के एक एवं जगदीशपुर के दो लोग शामिल हैं.

नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में एंटीजन कीट से हुए जांच में सभी लोगों की पुष्टि हुई है. कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद सभी को कोरोना से संदर्भित चिकित्सा मुहैया कराने के बाद अस्पताल प्रबंधन द्वारा एम्बुलेंस से उसे घर तक होम कवरन्टीन के लिए पहुचा दिया गया है. नवगछिया अनुमंडल अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ अरुण कुमार सिन्हा ने कहा कि संक्रमित पाए गए मरीज को कोरोना से संदर्भित दवा उपलब्ध कराकर होम क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है.

रंगरा – रंगरा में मंगलवार को किये गए कोरोना जांच में एक अस्पताल कर्मी समेत दो लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जानकारी देते हुए रंगरा के पीएचसी प्रभारी डॉ रंजन कुमार ने बताया कि दोनों को होम कोरेंटिन किया गया है. प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी ने कहा कि मंगलवार को 40 लोगों का रैपिड एंटीजन टेस्ट किया गया था तो 110 लोगों का आरटीपीसीआर किया गया था.

Whatsapp group Join