नवगछिया : कदवा के बगड़ी टोला में एक साथ सैकड़ो की संख्या में कोरोना संक्रमित मरीज पाए जाने के बाद सोमवार को भागलपुर सिविल सर्जन डॉ उमेश शर्मा बगड़ी टोला पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बगड़ी टोला में पाए गए मरीजों की स्थिति के बारे में जानकारी नवगछिया अनुमंडल अस्पताल उपाधीक्षक डॉ बरुण कुमार से लिया। इस दौरान संक्रमित मरीज पाए जाने के बाद गांव में स्वास्थ्य विभाग के द्वारा किए जा रहे कार्य का भी जायजा लिया।

मौके पर उन्होंने गांव में स्वास्थ्य टीम के द्वारा किए जा रहे कोरोना जांच कैम्प का भी जायजा लिया। निरीक्षण के बाद उन्होंने अस्पताल उपाधीक्षक डॉ बरूण कुमार को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। सीएस ने अस्पताल उपाधीक्षक डॉ अरुण कुमार को बगड़ी टोला में पाए गए सभी मरीजों की लगातार मोनेटरिंग करने का निर्देश दिया। इसके साथ ही पूरे पंचायत क्षेत्र के अलावा आस पास के गांव में अधिक से अधिक लोगों का कोरोना जांच करने का निर्देश दिया।

अस्पताल उपाधीक्षक ने बताया कि चार टीम में तीन टीम कदवा दियरा पंचायत एवं एक टीम मदहतपुर में जांच कर ही है। इसके साथ ही अस्पताल में भी जांच किया जा रहा है। अस्पताल उपाधीक्षक ने कहा कि मंगलवार को भी चार टीम कोसी पर दियरा क्षेत्र में कोविड जांच करेगी ।

Whatsapp group Join