नवगछिया : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नवगछिया इकाई की छात्रा कार्यकर्ता अंजलि कुमारी के नेतृत्व में चाइनीज राखी के विरोध में खुद से राखी बना कर समाज में जागरूकता आत्मनिर्भर हो इसलिए वितरण किया गया. उसी कड़ी में नवगछिया अनुमंडल पदाधिकारी महोदय जी को भी छात्रा कार्यकर्ता ने राखी बांधी,और उन्होंने बताया की हमें अपने संगठन अभाविप से जो ये सब करने को उन्हें प्ररेणा मिलती है।

अनुमंडल पदाधिकारी ने इस कार्यक्रम को लेकर अभाविप कार्यकर्ताओं का सराहा छात्रा अंकिता कुमारी बताती है कि चाइना के सैनिक छुप कर हमारे भारतीय सेना पर प्रहार करते हैं, और ऐसे में अपने भाई के कलाई पर राखी बांध कर अपमानित करने से बढ़िया है कि अपने से आत्मनिर्भर हो कर खुद से राखी तैयार कर उनका सम्मान को बढ़ाने का काम किया है.

उनके साथ में सहयोगी कार्यकता अंकिता कुमारी ने बताया कि चाइना के नीच हरकत को देख कर खुद को ज्यादा से ज्यादा आत्मनिर्भर हो कर रहना चाहिए ताकि हमें आने वाले समय में परेशानी का सामना करना नहीं पड़े. ज्यादा से ज्यादा राखियां तैयार हो इसलिए अभाविप के सभी कार्यकर्ता इसके तैयारी को लेकर लगीं हुई थी. वही पर अभाविप कार्यकर्ताओं अंजलि कुमारी, अंकिता कुमारी, नेहा कुमारी, खुशी कुमारी आदि मौजूद थे.

Whatsapp group Join