नवगछिया : युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरुण कुमार यादव ने कहा कि अंतिम चरण के चुनाव सम्पन्न के बाद यह साफ हो गया है कि किसी भी हालत में केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार नही बन रही हैं। देश की जनता ने लोकसभा चुनाव में पूरी तरह एनडीए को ख़ारिज कर दिया हैं। वही केंद्र में महागठबंधन की सरकार बननी तय हो गयी हैं।

एनडीए के लोगो ने पूरे चुनाव के दौरान मतदाताओं को भावनात्मक नारों और मूल मुद्दों से भटकाने की लाख कोशिश किया लेकिन मतदाता मालिक अपने मूल मुद्दों पर डटे रहे ।

अरुण यादव

श्री यादव ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की नीतीश सरकार के विरुद्ध बिहार की जनता में भारी आक्रोश व्याप्त था। जिसके कारण नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव जी के नेतृत्व में बिहार में महागठबंधन के पक्ष में जबरदस्त लहर थी। अंतिम चरण के मतदान के बाद बिहार के 40 लोकसभा सीटों पर महागठबंधन के उम्मीदवारों की ऐतिहासिक जीत सुनिश्चित है । बिहार में एनडीए का खाता खुलना भी मुश्किल हैं।

Whatsapp group Join

सीएम नीतीश कुमार और लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान के बदलते सुरों से साफ हो गया है कि इन लोगों ने भी आंतरिक रूप से हार स्वीकार कर लिया हैं। एनडीए घटक दल के नेता भी समझ चुके है कि केंद्र में दोबारा नरेंद्र मोदी की सरकार नही बनने जा रही हैं। सच और झूठ की लड़ाई में जनता ने सच का साथ दिया हैं।