पूर्व सांसद से पांच सवाल : अरुण यादव

भागलपुर : युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरुण कुमार यादव ने पूर्व सांसद सैयद शाहनवाज हुसैन के बयान पर पलटवार करते हुए पूर्व सांसद से पांच सवाल पूछे :-
1. आपके सृजन घोटाले के आरोपी मनोरम देवी,अमित कुमार,प्रिया कुमारी और विपिन शर्मा से ही घनिष्ट रिश्ते का क्या कारण ?

2.भाजपा सांसद निशिकांत दुबे का कौन सा व्यवसाय है जो अकूक संपत्ति का मालिक बन बैठा है. जिसका उदहारण भागलपुर से लेकर देवघर, रांची, पटना, दिल्ली, मुम्बई, सहित कई जगज अरबो की बेनामी संम्पत्ति कहाँ से बनाई ?

3. 2014 के लोकसभा चुनाव में दो महीने पहले से दो सौ गाड़िया आप के प्रचार में दौर रही थी और दो सौ कड़ोर से अधिक रुपया चुनाव में खर्च किया वह रुपया सृजन घोटाले का नही था ?

4. 2006 से चल रहे सृजन घोटाले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने 11 साल तक कार्रवाई क्यो नहीं की ?

5. 2013 में सृजन घोटाले में जांच का आदेश देने वाले जिलाधिकारी का मुख्यमंत्री नीतीश ने तबादला क्यों किया. नितीश कुमार,सुशील मोदी,गिरिराज सिंह ने सृजन को बेहतरीन NGOका पुरुस्कार क्यों दिया ?

श्री यादव ने कहा कि शाहनवाज-निशिकांत-गिरिराज की सृजन घोटाले में संतलिप्ता आम हो चुकी है इस लिए निष्पक्ष सीबीआई जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट या हाई कोर्ट के जज के द्वारा मोनेटरिंग केंद्र सरकार करवाये ताकि सभी दोषी को सजा मिल सके।

महारैली को फ्लॉप बताने वाले भाजपा नेताओं को दृष्टि दोष की बीमारी है इस लिए अच्छे डॉ से आंखों की जांच करवाले. ऐतिहासिक रैली के बाद भाजपा और जदयू के नेता सदमे में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *