अनाज बोरा में करने दौरान अंधेरे कमरे में हाथ पकड़कर छेड़छाड़ का आरोप

नारायणपुर – भवानीपुर थाना क्षेत्र के बड़ी मस्जिद के पास मधुरापुर निवासी डीलर पंकज गुप्ता के विरुद्ध गांव के ही जियाउद्दीन की पत्नी शहजादी खातून ने खाधान्न चावल व गेहूं लेने क लिए बुला कर कमरे के अंदर अनाज बोरा मैं करने दौरान अंधेरे कमरे मैं हाथ पकड़कर छेड़छाड़ का आरोप लगाया.

हल्ला करने पर मेरे साथ गई रिकिया खातून जब चिल्लाने लगी तो आसपास के ग्रामीणों की भीड़ लगी. मौके पर पहुंचे भवानीपुर थानाध्यक्ष जयंत प्रकाश , अनि दयाशंकर राय पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया.

मौके पर ग्रामीण आरोपी डीलर को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे. भवानीपुर पुलिस ने मामले को लेकर छानबीन की व डीलर की गिरफ्तारी को लेकर परिजनों पर दबिश दी.आरोपी डीलर पंकज गुप्ता ने बताया कि दो दिन से खाधान्न के लिए मुहल्ले के उपभोक्ता बराबर आ कर वापस लौट रहे थे जिसे खाधान्न बिहपुर से उठाव होने के बाद देने की बात कही थी कुछ छुटभैया नेता साजिश के तहत ओछी राजनीति कर घटना का षडयंत्र रचा.

जबकि दो महिला अपने बच्चे के साथ आई थी मैं अपने घर में अपने पत्नी के साथ था. वहीं थानाध्यक्ष जयंत प्रकाश ने बताया कि पीड़ित महिला शहजादी खातुन ने डीलर पंकज गुप्ता के बिरूद्ध आवेदन दिया है. जाँचोपरांत कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *