रक्षाबंधन के मौके पर जबरन राखी बंधवाने की बात से 18 साल का छात्र इतना आहत हुआ कि वह स्कूल की बिल्डिंग से कूदकर जान देने की कोशिश। घटना में वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मामला त्रिपुरा के एक प्राइवेट स्कूल का है।

पुलिस ने बताया कि स्कूल टीचर ने जबरन एक लड़की से उसे राखी बंधवाने की कोशिश की। जिस पर छात्र स्कूल की दूसरी मंजिल पर गया और वहां से कूदकर जान देने की कोशिश की।

समाचार एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, पुलिस ने बताया कि सोमवार को स्कूल में शिक्षक इकट्ठे हुए इसके बाद छात्र दिलीप कुमार साहा और उसकी प्रेमिका को उसके माता-पिता के साथ बुलवाया।

Whatsapp group Join

इसके बाद सभी के सामने लड़की से कहा गया कि वह साहा को राखी बांधे और अपना भाई बनाए। लेकिन ऐसा करने से लड़की और लड़के दोनों ने मना कर दिया। घटना से आहत दिलीप स्कूल के दूसरी मंजिल पर चढ़ गया और वहां से कूदकर जान देने की कोशिश की।

घटना में छात्र बुरी तरह से घायल हो गया। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में छात्र की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। स्कूल प्रशासन ने मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस अब आरोपियों के खिलाफ जांच कर रही है।