भागलपुर में मिर्जानहाट में भाजपा नेता ने बेटे और बहू से विवाद के बाद दहेज के लिए अपनी बहू को गोली मार दी। गोली उनकी बहू महिमा भारती के पेट में लगी। आनन-फानन में परिजन उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लेकर भागे। महिला को जेएलएनएमसीएच(भागलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल) में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

भाजपा नेता सूर्य शंकर साह के बेटे भवेश भास्कर इन दिनों मुजफ्फरपुर में भारतीय स्टेट बैंक में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। बताया जाता है कि भवेश भास्कर और महिमा भारती(26 वर्ष) ने फरवरी 2016 में प्रेम विवाह किया था। दोनों से एक बेटी भी है। बेटे के प्रेम विवाह और दहेज नहीं मिलने से नाराज भाजपा नेता की बहू और बेटे से पटती नहीं थी और वे कलह किया करते थे।

इसके बाद से ही उनके बेटे भवेश भास्कर और बहू महिमा भारती दोनों घर से अलग रहते थे। महिमा विवाह से पहले बांका के अमरपुर में हेल्थ ऑफिसर के पद पर कार्यरत थी लेकिन शादी के बाद उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। महिमा का घर मायका बराड़ी के पास स्थित बड़ी खंजरपुर में घर है। जहां वे अपने पति के साथ इन दिनों आई हुई थी

Whatsapp group Join

बताया जात है कि वे अपने पति के साथ मिरजानहाट स्थित अपने ससुराल मोजाहिदपुर गई। जहां एक बार फिर उनके ससुर ने दोनों को देखकर कलह करना शुरू कर दिया। उनके ससुर और भाजपा नेता सूर्य शंकर साह ने पहले जबरन अपनी बहू को घर से निकाला फिर घर से पिस्टल निकालकर उनपर फायर कर दिया। खबर लिखे जाने तक पुलिस कार्रवाई को नहीं पहुंची थी और न ही केस किया गया था।