BHAGALPUR : बिहार में बाढ़ से कई इलाकों में तबाही मची हुई है. बाढ़ के कारण लोगों का जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है. इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है भागलपुर से जहां बाढ़ पीड़ितों ने SDM के ऊपर हमला बोला है. एसडीएम के बचाव में सुरक्षा गार्ड को चोट लगी है. गार्ड को भी नाराज लोगों ने पीटा है. जैसे-तैसे कर एसडीएम अपनी जान बचाते हुए मौके से भाग निकले. घटना जिले के नाथनगर थाना इलाके की है.

जहां नवटोलिया गांव में बाढ़ पीड़ितों के बीच हालात का जायजा लेने पहुंचे एसडीएम के ऊपर आक्रोशित लोगों ने हमला बोल दिया. नाराज लोगों ने सुरक्षा गार्ड को भी पीटा है. मिली जानकारी के मुताबिक एसडीएम बाढ़ प्रभावित इलाके से जा रहे थे. तभी नाराज लोगों ने उनकी गाड़ी को रोक दिया और हंगामा करने लगे. इतने में गुस्साई भीड़ ने उनके ऊपर हमला बोल दिया. एसडीएम अपनी जान बचाते हुए वहां से भाग निकले.

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि एसडीएम की गाड़ी को लोगों ने क्षतिग्रस्त कर दिया. उनके सुरक्षा गार्ड को भी पीटा है. वह घायल बताया जा रहा है. घटना की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची नाथनगर थाना की टीम आक्रोशित लोगों को समझाने में जुटी हुई है. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में बताई जा रही है.