खरीक : खरीक थाना क्षेत्र के नवादा हरिजन टोला में रविवार की रात सड़क किनारे एक झोपड़ी में अकेले रह रहे विवाहित महिला प्रीति देवी 25 वर्ष को उसके प्रेमी सुल्तानगंज निवासी शैलेंद्र दास ने लंबे समय से दुष्कर्म करने के बाद गला दबाकर महिला की हत्या कर फरार हो गया. घटना की सूचना मिलने पर ट्रिक खरीक थाना अध्यक्ष सुदीन राम स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की. पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम कराने के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज दिया. इस संदर्भ में मृतका के भाई सबौर निवासी सन्नी कुमार के बयान पर दुष्कर्म और हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है जिसमें सुल्तानगंज के शाहाबाद गांव का कुख्यात अपराधी शैलेंद्र कुमार उर्फ हल्का पिता स्वर्गीय नागे दास सुल्तानगंज को आरोपित किया है.

महिला के शरीर के अंदर मिला कागज का टुकड़ा

विवाहिता की निर्मम हत्या करने के बाद कागज का एक टुकड़ा मिला है जिस पर परोस के कुछ लोगों का नाम लिखकर महिला के ब्लाउज के अंदर डाल दिया. लाश सर्च करने के बाद को कागज का टुकड़ा मिला जिस पर परोस के दो लोगों का नाम लिखा है. ऐसा प्रतीत होता है कि महिला को विश्वास में लेकर उसके प्रेमी ने उसे कुछ नशीला पदार्थ खिलापिला कर अचेत कर दिया होगा और उसके बाद अचेत अवस्था में हत्यारे प्रेमी ने गला दबाकर हत्या कर दी होगी. ऐसी आशंका जाहिर की जा रही है.

पति शहर में करता है मजदूरी

महिला का पति गुड्डू दास शहर में रहकर मजदूरी करता है. महिला प्रीति देवी नवादा हरिजन टोला में अकेले सड़क के किनारे झोपड़ी में रहती थी.

Whatsapp group Join

गांव के भांजे से हुआ प्रेम

नवादा हरिजन टोला का गणेश दास का भांजा शैलेंद्र कुमार उर्फ हुलका बीते साल भर पूर्व अपने ननिहाल नवादा हरिजन टोला आया था अपने भांजे की वरतुहारी को लेकर महिला के पति गुड्डू दास बातचीत चल रही थी. गुड्डू दास गांव के बगल के भांजे शैलेंद्र के विवाह का रिश्ता के लिए प्रयत्नशील था इसी क्रम में गुड्डू की पत्नी प्रीति से से तुम्हारी को लेकर