नवगछिया । नवगछिया पुलिस जिला में बढ़ते अपराध एवं स्थानीय विधायक गोपाल मंडल द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर की गयी अभद्र टिप्पणी के विरोध में नवगछिया अनुमंडल परिसर में पूर्व सांसद अनिल यादव के नेतृत्व में एक दिवसीय धरना का आयोजन गुरुवार को किया गया। धरना में बड़ी संख्या में लोग पहुचे। धरना की अध्यक्षता भाजपा जिला उपाध्यक्ष गोपाल चौधरी एवं संचालन जिला महामंत्री आलोक सिंह ने किया।

धरना में मुख्य अतिथि के रूप में विधान पार्षद एनके यादव, जिला प्रभारी अभय वर्मन ने नवगछिया में बढ़ते अपराध पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि स्थानीय जनप्रतिनिधि को संयमित भाषा बोलनी चाहिए। विधान परिषद डॉ यादव ने कहा जिस प्रधानमंत्री को पूरी दुनिया इज्जत देती हैं, उनके बारे में विधायक का अपमानजनक शब्द विधायक के चरित्र को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि ऐसे विधायक पर मुख्यमंत्री कार्रवाई करें। अगले चुनाव में इसे टिकट नहीं दें, जिससे कि मुख्यमंत्री की प्रतिष्ठा बनी रहे।

पूर्व सासंद अनिल यादव ने कहा कि विधायक ने सभी जाति बिरादरी को अपमानित किया है। गाली गलौज किया है। उन्होंने मुझे गाली दी मैंने बर्दाश्त कर लिया, लेकिन हमारे प्रधानमंत्री को गाली देना बर्दाश्त नहीं करूंगा। उन्होंने कहा कि वह हमें पैसा क्या देगा उसे हमने पैसा दिया है। जिस समय हम राजनीति शुरू किए थे उस समय विधायक के आका नीतीश कुमार हमारे साथ राजनीति करते थे। धरना में विधायक के खिलाफ लोगों ने जमकर हल्ला बोला और आने वाले चुनाव में वोट नहीं देने की अपील की।

धरना में भाजपा जिलाध्यक्ष और पूर्व जिलाध्यक्ष सहित कई जनप्रतिनिधियों की अनुपस्थिति लोगों के बीच चर्चा का विषय था।  धरना को जिला परिषद सदस्य नन्दिनी सरकार, गगन चौधरी , जिला उपाध्यक्ष अजित कुमार, पप्पू चौधरी, अजय कुशवाहा, गुलाबी सिंह, वरूण सिंह,  कौशल जयसवाल, प्रवेश  यादव, पंकज शर्मा, विजय कुशवाहा, विजय यादव, वीरेन्द्र दास ने संबोधित किया। वहीं सैकड़ों कार्यकर्ता धरना में उपस्थित थे।

Whatsapp group Join