4 पिस्टल व एक बाइक जब्त, पुलिस संभावित ठिकानों पर कर रही है छापेमारी, मुंगेर के बाखरपुर गांव का रहने वाला है तस्कर
नवगछिया पुलिस एवं एसटीएफ की टीम को सोमवार को की गई छापेमारी में बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने रंगरा थाना क्षेत्र से दो हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों में एक हथियार तस्कर मुंगेर के बाखरपुर गांव निवासी मो. हैदर अली है।

उसके पास से 4 कंट्री मेड ऑटोमेटिक पिस्टल, 8 मैगजीन और 20 गोली व एक पूर्णिया नंबर की बुलेट बाइक को भी जब्त किया है। एसटीएफ ने उसे रंगरा पुलिस को सौप दिया है। अपराधियों की निशानदेही पर पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। एसडीपीओ दिलीप कुमार ने दो अपराधियों के गिरफ्तार होने की पुष्टि की है। दूसरे का नाम का खुलासा नहीं किया है। बताया कि पुलिस अभी इस दिशा में कार्रवाई कर रही है। मंगलवार को एसपी सुशांत

कुमार सरोज विस्तृत जानकारी देंगे।

Whatsapp group Join

कटिहार में हथियार की डिलीवरी देने जा रहा था

जानकारी के अनुसार एसटीएफ ने पहले एक हथियार तस्कर को भागलपुर स्टेशन से हथियार के साथ गिरफ्तार किया था। उसने बताया कि वह हथियार की कटिहार में डिलीवरी देने जा रहा है। एसटीएफ की टीम तस्कर को साथ लेकर चली और सूचना नवगछिया एसपी को भी दी। एसडीपीओ भी एसटीएफ की टीम में शामिल हुए। इस दौरान पकड़े गए तस्कर द्वारा जिसे हथियार सौंपना था उसे रंगरा में बुलवाया गया। रंगरा पहुंचने के बाद तस्कर मो. हैदर अली को गिरफ्तार कर लिया गया। थाने में पुलिस के वरीय अधिकारियों द्वारा दोनों से पूछताछ की जा रही है।