नवगछिया : नवगछिया थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर लोहे का रड लोड कर आए ट्रक चालक झारखंड के गिरिडीह निवासी सुनील यादव पिता रामचंद्र यादव को अपराधियों ने शुक्रवार की देर रात गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. लूट की घटना को अंजाम देने में विफल होने के बाद अपराधियों ने ट्रक चालक को गोली मार दी हैं. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुचीं नवगछिया पुलिस ने गोली लगने से घायल ट्रक चालक को इलाज के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेजा दिया.

जहां पर घायल का प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए भागलपुर मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया है. ट्रक चालक के बयां कंधे के पास गोली लगी है. बताया जाता है कि शुक्रवार की देर रात ट्रक चालक लोहे का रड लेकर नवगछिया एनएच 31 पर बैंक ऑफ इंडिया के समाने सुनील ट्रेंड्स कंपनी के पास पहुचा था. वहीं पर ट्रक पर लोड रड अनलोड करना था. रात होने के कारण ट्रक चालक ट्रक पर ही सो गया.

देर रात होने पर तीन की संख्या में हथियार बंद अपराधी आए और चालक को हथियार सटा कर लूटने का प्रयास करने लगे. इस दौरान चालक के लूट का विरोध किया गया और ट्रक चालक ट्रक से उतर कर भागने लगा. ट्रक चालक को भगाने के क्रम में अपराधियों ने उसे पीछे से गोली मार दी. ट्रक चालक को बांया कंधा के नीचे गोली लगी. गोली लगने के बाद ट्रक चालक गिर गया. वही गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी जग गए।

Whatsapp group Join

इस दौरान लोगों की गतिविधि देख सभी आपरधी मौके से फरार हो गए. घटना के संदर्भ में नवगछिया थाना के प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि घायल के बयान पर अज्ञात लोगों के लिए प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.