युवक ने अपनी मौसेरी बहन की गोली मारकर की हत्या, लोग बोले- दोनों के बीच अफेयर था

बिहार के छपरा जिले में एक युवक ने अपनी मौसेरी बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद युवक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर पानापुर पुलिस मौके पर पहुंची एवं शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दी। घटना के पीछे की वजह प्रेम-प्रसंग बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार छपरा जिले के हरख पकड़ी गांव निवासी कृष्णा साह के घर उनके साढू का लड़का पंकज कुमार जो गोपालगंज जिले के सिधवलिया थाना क्षेत्र कल्याणपुर मठिया का रहनेवाला है, सोमवार की शाम करीब चार बजे पहुंचा। इसके बाद घरवाले उसके खाने पीने का प्रबंध में लगे।

इसी बीच वह घर के कमरे में बैठी मौसेरी बहन पूजा कुमारी के साथ बैठकर कुछ बात करने लगा। इसी बीच घर से आवाज सुनाई दी। जिसके बाद घर की एक महिला घर में गई तो देखी की पूजा के सर में गोली लगी है और वह बिस्तर पर छटपटा रही है। जैसे ही अन्य लोग पहुंचे तबतक उसकी जान जा चुकी थी। वहीं गोली मारने के बाद उसका मौसेरा भाई फरार हो गया था।

मृत पूजा की शादी 3 दिसम्बर को होने वाली थी। घटना के कारणों के बारे में परिजन कुछ भी बताने से परहेज कर रहे है। जबकि पुलिस का मानना है कि यह घटना प्रेम प्रसंग में हुआ है।

थानाध्यक्ष सुजीत कुमार दास ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। मामले की छान बीन की जा रही है। मौके से एक खोखा व एक जिंदा गोली बरामद किया गया है। गांव के लोग भी इस घटना को लेकर कुछ भी कहने से कतरा रहे हैं। जितनी मुंह उतनी बातें हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *