मानव श्रृंखला का विरोध नहीं लेकिन बच्चों के साथ जबरदस्ती गलत

नवगछिया : भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने नारायणपुर में प्रेस प्रतिानिधियों के समक्ष क हा कि वे मानव श्रंखला का विरोध नहीं करते लेकिन स्कूली बच्चों के साथ की जा रही जबरदस्ती गलत है. मोदी ने कहा कि स्कूल बच्चों को मानव श्रृंखला में शामिल होने के लिए उन्हें स्कूल से निकाले जाने, छात्रवृति व पोशाक की राशि नहीं देने का भय दिखाया जा रहा है. यह बच्चों को शोषण है. यह नहीं होना चाहिए. मोदी ने कहा कि राजमार्ग को पांच घंटे बंद रखने का निर्णय लिया जाना भी गलत है. सड़क हो कर कई ऐंबुलेंस व आवश्यक सेवा के वाहन गुजरते हैं. एनएच बंद हो जाने के बाद जाम की स्थिति होगी. किसी की जान भी जा सकती है. मोदी ने कहा कि कल ही कोर्ट से इस मामले पर फैसला आना है. उन लोगों को पूरा भरोसा है कि कोर्ट का फैसला न्याय के पक्ष में ही होगा.

IMG-20170119-WA0014

मंच पर सुशील मोदी को नेताओं ने किया सम्मानित

नारायणपुर के रायपुर स्थित मंच पर सुशील कुमार मोदी को अंग वस्त्रम दे कर पूर्व विधायक ई कुमार शैलेंद्र, जिप अध्यक्ष टुनटुन साह, अर्जित शास्वत, प्रो अनिल यादव, डा एनके यादव, जिलाध्यक्ष विनोद कुमार मंडल, पूनम चौरसिया, नीलांबर झा नीलू, शशिभूषण यादव, बाबलू लल शर्मा, संजीव कुमार, उमाकांत शर्मा, पूर्व जिलाध्यक्ष शंभुनाथ सिंह, अर्जुन शर्मा, जिला पार्षद उषा देवी, सुनील यादव, द्रोपति देवी, सुनील यादव, संजय शर्मा, डा नितेश, आलोक कुमार सिंह, अनिल कुमार कसेरा, डा शंभु ठाकुर आदि अन्य ने सम्मानित किया.

भेंट किया मंजूषा आर्ट

IMG-20170120-WA0005

नवगछिया नगर भाजपा के अध्यक्ष मुकेश राणा, बिहपुर प्रखंड अध्यक्ष रुपेश रुप, अभविप के अजय कुमार सिंह आदि युवकों ने सम्मालित रुप से श्री मोदी को मंजूषा आर्ट की पेंटिंग भेंट किया.

कार्यकर्ताओं को किया सम्मानित

पिछले दिनों पार्टी के लिए अच्छा कार्य करने वाले व भाजपा के वरिष्ट कार्यकर्ताओं को सुशील कुमार मोदी द्वारा अंगवस्त्रम दे कर सम्मानित किया गया. ऐसे कार्यकर्ताओं में पूर्व मुखिया उमाकांत शर्मा, मिश्री शर्मा, अशोक यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष शंभुनाथ सिंह, परमानंद ठाकुर, कैलाश शर्मा, परमेश्वर ठाकुर, मणिकांत ठाकुर, सियराम यादव, शीतल पोद्दार, प्रभु पोद्दार, गयाप्रसाद यादव, सच्चिदानंद शर्मा, सुखदेव गुप्ता आदि अन्य को भी सम्मानित किया गया है.

इत्मीनान से दी सेल्फी

रायपुर स्थित मंच पर सुमो की सभा में सेल्फी लेने वालों की भीड़ रही. सुमो ने किसी को निराश नहीं किया और इत्मीनान से सबके साथ सेल्फी दी. इस कारण से नवगछिया का सोसल मीडिया में गुरुवार को सेल्फी फोटो छाया रहा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *