सुबह से ही विक्रमशिला सेतु पर रह रह कर लग रहा है जाम -Naugachia News

नवगछिया  : विक्रमशिला सेतु पर मंगलवार की सुबह से ही देर रात तक रह रह कर जाम की स्थिति बन जा रही है. सुबह आठ बजे के बाद से ही सेतु पहले वन वे हुआ फिर पूरी तरह से जाम लग गया. करीब चार घंटे तक सेतु पूरी तरह से जाम रहने के बाद दोपहर बाद स्थिति समान्य तो हुई लेकिन वाहनों का परिचालन पूर्ववत नहीं हो पाया.

,, सुबह चार घंटे तक लगा था भयानक जाम, फिर देर रात तक हो रहा था वनवे परिचालन

दोपहर बाद तीन बजे भी पुल पर आधे घंटे तक जाम लग गया था. देर रात समाचार लिखे जाने तक पुल पर स्थिति सामान्य नहीं हुई थी. पुल वनवे था और वाहन रेंक कर चल रहे थे. जाह्नवी चौक पर परवत्ता पुलिस देर रात तक हर संभव जाम को समाप्त करने के जुगत में थी लेकिन जाम पर इसका कोई असर नहीं हो रहा था. परवत्ता के थानाध्यक्ष शिव कुमार यादव ने बताया कि जीरोमाईल में सड़क निर्माण के कारण पुल पर जाम की स्थिति बन रही है. देर रात तक पुलिस स्तर से जाम को समाप्त करने का प्रयास किया जा रहा है.

उम्मीद है बुधवार को सुबह तक स्थिति समान्य हो जायेगी. इधर दिन भर यात्री वाहनों को  गलपुर जाने या फिर आने में एक घंटे का सफर दो सेढ़ाई घंटे में तय करना पर रहा था. स्थानीय लोगों ने कहा कि जाम लगने के बाद प्रशासन हाय तौबा मचाती है लेकिन जाम लगने से पूर्व में किसी तरह के उपाय नहीं किये जाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......