सृजन घोटाला को लेकर 12 सितम्बर से राज्यव्यापी चरणबद्ध आंदोलन शुरू करेगा युवा राजद- Naugachia News

भागलपुर : सृजन घोटाला को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के इस्तीफा की मांग और सृजन घोटाला की सुप्रीमकोर्ट या हाईकोर्ट के न्यायधीश के निगरानी में सीबीआई जांच कराने की मांग को लेकर युवा राष्ट्रीय जनता दल 12 सितम्बर से राज्यव्यापी आंदोलन करेगी.

उक्त जानकारी युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरुण कुमार यादव ने देते हुए कहा कि नीतीश कुमार और सुशील कुमार मोदी सृजन घोटाला में लिप्त है इस लिए इन दोनों के पद पर बने रहते हुए सृजन घोटाला की निष्पक्ष जांच संभव नही है.इस लिए नैतिकता के आधार पर नीतीश कुमार और सुशील मोदी को तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए.

श्री यादव ने कहा कि सृजन घोटाला के विरोध में राज्यव्यापी कार्यक्रम के तहत युवा राजद द्वारा राज्य के सभी जिला मुख्यालय पर दिनांक: 12 सितम्बर 2017 को एक दिवसीय महाधरना आयोजित किया जायेगा.

दिनांक: 16 सितंबर 2017 को पटना के गर्दनीबाग में युवा राजद के कार्यकर्ता एक दिवसीय उपवास पर बैठेगी. युवा राजद द्वारा दिनांक: 5 अक्टूबर 2017 को राजभवन मार्च आयोजित किया जायेगा जिसमे प्रदेश भर से 10 हजार युवा राजद के कार्यकर्ता शामिल होंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *