पूर्व मंत्री रेणु कुमारी पहुंची दरोगी के घर, परिजनों से मिल कर दी सांत्वना-Naugachia News

नवगछिया :  खगरिया लोकसभा की पूर्व सांसद और पूर्व कृषि मंत्री रेणु कुमारी मंगलवार को नवगछिया के भाजपा जिला उपाध्यक्ष श्रीपुर पुलकित सिंह के घर पहुंची. मालूम हो कि 16 जुलाई को पुलकित सिंह के भाई दरोगी सिंह की हत्या अपराधियों ने गोली मारकर कर दी थी.

परिजनों को सांत्वना देने पहुंची उदाकिशुनगंज विधायक रेणु कुमारी द्वारा परिजनों से मिलकर उन्हें अपराधियों की गिरफ़्तारी करवाने के लिए पहल करने की बात कही. मौके पर उन्होंने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि भाजपा कार्यकर्ता के भाई की हत्या सुनकर वह उनसे मिलने यहां तक आई है. घटना की निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए वह डीजीपी से बात करेंगी.

उन्होंने नवगछिया में बढ़ते अपराध को लेकर भी माननीय मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री से इस दिशा में ध्यान देने को कहेंगी. उन्होंने कहा कि दरोगी सिंह की हत्याकांड मामले में जो अपराधी है उसकी गिरफ्तारी वह हर हाल में करवा कर रहेंगी. नवगछिया में लॉ एंड ऑर्डर दुरुस्त हो इसके लिए वह मुख्यमंत्री से बात करेंगे. इसके अलावा उन्होंने कहा कि नवगछिया में अपराधी बेलगाम घूम रहे हैं, जो बहुत ही दुखद है. दरोगी सिंह हत्याकांड मामले में नामजद एफआइआर होने के बावजूद भी अब तक गिरफ्तारी नहीं होने की वजह से अपराधियों का मनोबल बढ़ता जा रहा है .

अगर भाजपा और जदयू की सरकार बिहार में नहीं होती तो वह धरना प्रदर्शन भी करती. भाजपा नेत्री ने वह दरोगी सिंह की पत्नी से मिलकर जल्द से जल्द हत्यारों की गिरफ्तारी की सांत्वना दी. इस अवसर पर लोगों ने भाजपा नेत्री को नवगछिया में गिरती विधि व्यवस्था से अवगत करा कर सुधार की मांग की. उन्होंने आश्वासन दिलाया कि नवगछिया की हर गतिविधि से वह उपमुख्यमंत्री व मुख्यमंत्री से अवगत कराएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *