नीतीश कुमार के नवगछिया दौरे के दौरान बारिश से मची भगदड़, करंट लगने से एक बच्चा हुआ घायल

नवगछिया : दुर्गेश कुमार, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 17 अगस्त मंगलवार को बाढ़ ग्रस्त नवगछिया दौरे के दौरान अचानक तेज बारिश शुरू हो गई। जिसके कारण लालजी विद्यालय सिंघिया मकंदपुर में लगे टेंट के खंभे में बिजली का करंट आने से एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका प्राथमिक उपचार कर उसे भागलपुर के मायागंज अस्पताल में रेफर किया गया है। मुख्यमंत्री के दौरे के दौरान बाढ़ प्रभावित लोगों को भोजन कराने के दौरान ये हादसा हुआ।

बिजली के करंट से घायल बच्चे की पहचान करण कुमार के रूप में की गई है, जो कि सिंधिया मकनपुर का रहने वाला है। परिजनों ने बताया कि घायल बच्चा बचपन से ही अपने ननिहाल में रहता है जो कि नीतीश कुमार के प्रोग्राम में भीड़ के साथ उसे देखने के लिए चला गया था। बारिश में हुई भगदड़ के कारण वह खंभे से जा टकराया और करंट लगते ही करण कुमार मूर्छित होकर जमीन पर गिर पड़ा।

मौके पर मौजूद बाढ़ प्रभावित लोगों की देखरेख के लिए लगे गोपालपुर पीएचसी प्रभारी डॉ.सुधांशु ने मौके पर तेजी दिखाते हुए, उसे एंबुलेंस से प्राथमिक उपचार के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल लाया, जहां उसका प्राथमिक उपचार कर भागलपुर के मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है