नहीं हुआ गणतंत्र का बहिष्कार तो उग्रवादी ने किए 7 धमाके !

देश आज 68वां गणतंत्र दिवस मना रहा है, इस अवसर पर दिल्ली के विजय चौक से लालकिले तक देश की आन-बान-शान का शानदार नजारा देखने लायक रहा। गणतंत्र दिवस पर आयोजित समारोह के दौरान आतंकियों के खतरनाक मंसूबों को भांपते हुए पूरे देश में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए है।

800x480_IMAG

लेकिन इसके बाद भी खबर है कि असम के तीन जिलों में करीब सात धमाके किए गए है। प्राप्त जानकारी के अनुसार इन धमाकों के लिए युनाइटेड लिबरेशन फ्रंट ऑफ असम यानी की यूएलएफए को जिम्मेदार ठहराया गया है। जिन जिलों में विस्फोट हुए है, उनमें डिब्रूगढ़, तिनसुकिया और चरैदेओ जिला शामिल है।

हालांकि इस दौरान किसी के हताहत होने या कोई भारी नुकसान की खबर नहीं है। बताया जा रहा है कि उग्रवादी समूहों ने गणतंत्र दिवस समारोह का बहिष्कार करने की मांग की थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, जिस कारण अपनी मौजूदगी बताने के लिए यह धमाके किए गए है।

आपको बता दें कि दुश्मनों की धमकियों से बोखौफ पूरे देशवासी गणतंत्र दिवस की धूम में खोए हुए है। शरहद पर तैनात जवान देश और देशवासियों की सुरक्षा में रात-दिन एक किए हुए है। इस खास अवसर पर सभी देशवासियों और सेना के लिए हमारी ओर से शुभकामनाएं.. !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......